×

Haryana Nuh Violence: नूह हिंसा पर साध्वी प्राची का बड़ा बयान बोली, खट्टर-पट्टर कुछ नहीं करेंगे

Haryana Nuh Violence: बड़ा बयान देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देखिए अभी मुझे पता चला है एक अधिकारी है दहिया नाम के उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा है हम मुसलमानों की सुरक्षा करेंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 3 Aug 2023 6:27 AM GMT
Haryana Nuh Violence: नूह हिंसा पर साध्वी प्राची का बड़ा बयान बोली, खट्टर-पट्टर कुछ नहीं करेंगे
X
Sadhvi Prachi in Muzaffarnagar (photo: social media )

Haryana Nuh Violence: अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओ मे रहने वाली फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची मुज़फ्फरनगर जनपद पहुँची थी। जहाँ मीडिया से बता करते हुए उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को बिचारा बताया तो कहा की खट्टर पट्टर कुछ नहीं करेंगे। वहीं, बड़ा बयान देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देखिए अभी मुझे पता चला है एक अधिकारी है दहिया नाम के उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा है हम मुसलमानों की सुरक्षा करेंगे।

साध्वी प्राची ने कहा कि मैं बताना चाहती हूं मोहम्मद साहब की हत्या करने वाला भी मुस्लिम था। माता आयशा की हत्या करने वाला मुस्लिम था। उनके बेटों की हत्या करने वाले मुस्लिम थे। उनके दामाद की हत्या करने वाले मुस्लिम थे। उनकी बेटी की हत्या करने वाले भी मुस्लिम मंदिरों पर आक्रमण करने वाले भी मुस्लिम होते हैं। और जितने आतंकी मिलते हैं वह सब मुस्लिम होते हैं। एसीपी साहब जी से पूछना चाहती हूं कि हिंदुस्तान के अंदर गृह युद्ध कराना चाहते हैं क्या? वोट हिंदू देता है और वोट देकर हिंदू कुम्भकरण की नींद सो जाता है। इसका मतलब यह नहीं कि हिंदुओं के गले कटवाओगे, हिंदुओं को मरवाओगे। यह हिंदुस्तान है यह पाकिस्तान नहीं।

खट्टर-पट्टर कुछ नहीं करेंगे

अधिकारियों पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि अधिकारियों की मिली जुली सांठ गांठ के अंदर 70 सालों से मेवात में भी पाकिस्तान जैसे हालात हैं। जहां-जहां हिंदू कटा, जहां-जहां हिंदू कम हुआ और हिंदूओं की संख्या कम हुई, वहां-वहां पाकिस्तान जैसे हालात बने। चाहे वह बंगाल हो या फिर मेवात। देखिए यह खट्टर पट्टर कुछ नहीं करेंगे। संगठन को कार्यवाही करने के लिए सीना तानकर खड़ा होना होगा, ऐसी स्थिति में ऐसी हिम्मत कौन अधिकारी कर सकता है। मैं खट्टर पट्टर से कहूंगी कि उनको बिठा देना चाहिए, जहां-जहां मुसलमानों की संख्या ज्यादा है।

विपक्ष उठाए सवाल

विपक्ष इकट्ठा होकर के यह बात करे कि तुम दंगा ना करो 2024 आ रहा है। भाई क्यों दंगा कर रहे हो? निश्चित है हमने माना है पुलिस घर-घर नहीं जा सकती है। खट्टर साहब जिन हिंदुओं के साथ इतने अत्याचार हो रहे हैं, उन्हें एक बार जवाब तो दे दीजिए। उनके घर जाकर के वहां जाने से किसने रोका है? अरे उनको मरहम तो लगा दीजिए, जिनके घरों में आग लगाई है और जिन बहन बेटियों के साथ में अत्याचार हुए हैं। नुहू मिनी पाकिस्तान बन चुका है और उसकी वजह से हिंदू वहां सुरक्षित नहीं है ना हिंदुओं के मंदिर सुरक्षित है ना हिंदुओं की बहन बेटियां सुरक्षित है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story