TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar: अखिलेश यादव बोले- बीजेपी ने वादा किया है मंत्री...

Muzaffarnagar News: अखिलेश यादव ने राजा भैया पर बयान देते हुए कहा कि जो आना चाहे उनका स्वागत है क्योंकि बीजेपी ने सबसे वादा किया है मंत्री बनाने का। जितने भी गठबंधन दल है उन सबको बीजेपी ने कहा है कि आपके दो-दो मंत्री बनेंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 22 Feb 2024 1:27 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को एक शादी समारोह में मुजफ्फरनगर जनपद के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर स्थित एक रिसॉर्ट में पहुंचे थे। उन्होंने राजा भैया पर बयान देते हुए कहा कि जो आना चाहे उनका स्वागत है क्योंकि बीजेपी ने सबसे वादा किया है मंत्री बनाने का। जितने भी गठबंधन दल है उन सबको बीजेपी ने कहा है कि आपके दो-दो मंत्री बनेंगे। आप बताइए सब मंत्री कैसे बनेंगे। इसके चलते जो मंत्री नहीं बनेगा वह नाराज होगा, उन सबका सहयोग समाजवादी पार्टी लेगा।

बसपा और आजाद समाज पार्टी से क्या गठबंधन होगा इस सवाल पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की कई बैठकें हो चुकी है। 2022 के विधानसभा चुनाव में जिन छोटी पार्टियों से सपा का गठबंधन था क्या 2024 के चुनाव में भी वह पार्टीया आपके गठबंधन में रहेगी उस पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि लोग साथ आए और वोट बढ़ाएं। अगर वोट 36 परसेंट पहुंच गया है तो हमारी कोशिश होगी कि वोट और आगे पहुंच जाए।

समाजवादी प्रमुख ने कहा कि सरकार डबल इंजन का दावा करती है और भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें नंबर का दावा करती है, विश्व गुरु बनाने का दावा करती है तो कोई गांव शायद ही बचा हो जिसने विकसित भारत का संदेश न पहुंचा हो। उन्होने कहा कि हमारा किसान धरना क्यों दे रहा है, किसान क्यों दुखी है, किसान क्यों परेशान है, किसान क्यों अपनी ट्रैक्टर ट्राली लेकर अपना सब कुछ बंद करके दिल्ली के पास जा रहा है कोई उनको जवाब नहीं दे पा रहा है और तब जब यहां के नहीं बल्कि पूरे देश के, चौधरी चरण सिंह जी किसानों व गरीबों के सवाल पर सबसे मुखर थे। उनको भारत रत्न सम्मान दिया, स्वामी नाथन जी को भारत रत्न एवं उसके बाद सरकार ने यह कहा था कि आय दोगुनी होगी तो क्या किसान अपनी फसल की आय दोगुनी पा रहा है और अगर उसकी फसल की कीमत भी नहीं मिल रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story