Muzaffarnagar News: राहुल गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारक, वह बोलते खिलाफ हैं पर फायदा भाजपा को?

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 6 Oct 2024 5:12 AM GMT
Muzaffarnagar News: राहुल गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारक, वह बोलते खिलाफ हैं पर फायदा भाजपा को?
X

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह हमारे स्टार प्रचारक हैं, वे जो भी भाजपा के खिलाफ बोलते हैं तो उसका भाजपा को ही फायदा होता है। विक्रम सैनी का कहना है कि बेचारे राहुल गांधी को बोलने का पता ही नहीं है, वह बहुत भोले हैं उनकी उम्र भले ही 55-56 साल की हो लेकिन दिमाग बचपन का है।

ओवैसी द्वारा यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग के सवाल पर बोलते हुए विक्रम सैनी ने कहा कि उन्होंने क्या कहा है मुझे नहीं पता पर ओवैसी तो कट्टर मुसलमान है, वह मुसलमान की बात करेगा। हिंदुओं को कत्ल करने की बात तो करेंगे ही, सारे में यही तो हो रहा है, जो गैर मुस्लिम है उनका कत्ल करने की बात हो रही है। बस वह जरा सा बोल जाओ।

विक्रम सैनी ने क्या कहा

विक्रम सैनी कहते हैं देखो आरक्षण तो देना चाहिए, वह खत्म करने की बात कर रहे हैं। ऐसा ही उन्होंने बयान दिया था जब चुनाव चल रहे थे लोकसभा के, कि साहब 8500 यानी साढ़े आठ हजार रूपए खटाखट खाते में आवेगे, जहां पर कांग्रेस की सरकार आई वहाँ ₹1 भी नहीं गया। उनको तो ऐसा बोलने की आदत है। बोलते रहते हैं जलेबी की फैक्ट्री लगवा देंगे। दुकान होती है, भाई दुकान खुलवानी चाहिए ताकि रोजगार मिले। फैक्ट्री तो हमने कहीं सुनी नहीं, कहां फैक्ट्री है जलेबियों की। वह कहते हैं अगर ऐसे नहीं बोलेंगे तो चर्चित कैसे होंगे, लेकिन बोलने का पता ही नहीं बेचारे को, बहुत भोला है। उम्र भले ही 55 56 साल की होगी हो लेकिन दिमाग बचपन का है।

भाजपा के खिलाफ बोलते है तो भाजपा को होता है फायदा

आप कुछ सलाह देंगे सवाल पर कहते हैं कि सलाह क्या, भाई सलाह तो मैं देना ही नहीं चाहता क्योंकि वह हमारे स्टार प्रचारक हैं, जो वे भाजपा के खिलाफ बोलते हैं तो भाजपा को फायदा होता है। भाजपा नेता कहते हैं कि ओवैसी तो कट्टर मुसलमान है वह मुसलमानों की बात करेगा, हिंदुओं को तो कत्ल करने की बात करेंगे ही, सारे में यही तो हो रहा कि जो गैर मुस्लिम हैं उनका कत्ल करने की बात हो रही है, बस जरा सा बोल जाओ।

हमारे नाम से व्यापार क्यों कर रहे- विक्रम सैनी

वह कहते हैं कि यहां पर इतने सारे होटल हैं, कोई सी होटल है, कोई दुर्गा होटल है, मालिक कौन है, मुसलमान भाई हमारे देवी देवताओं के नाम से आप होटल चला रहे हो, रोटी खा रहे हो या तो हिंदू बन जाओ या नाम चेंज करो अब्दुल्ला होटल रख लो, पैगंबर साहब के नाम से रख लो, अपने जो भगवान हैं जिन्हें हम भगवान कहते हैं उनके नाम से करो। हमारे नाम से व्यापार क्यों कर रहे हो, हमारे देवी देवताओं के नाम से क्यों व्यापार कर रहे हो।

विक्रम सैनी कहते हैं कि वैसे तो मैं इतना बड़ा नेता नहीं। मैं तो अपने क्षेत्र स्तर का नेता हूं। खतौली से चुनाव लड़ा दो बार, लेकिन टीवी पर देखता रहता हूं कि हिज्बुल्लाह आतंकवादी संगठन है हमास आतंकवादी संगठन है, इसराइल के ऊपर अटैक किया, छोटे-छोटे बच्चों की हत्या की, महिलाओं के साथ बलात्कार किया, जो इसराइल कर रहा है, वह ठीक कर रहा है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story