Muzaffarnagar News: चॉकलेट खरीदने गई मासूम से अधेड़ दुकानदार ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 3 Oct 2024 4:22 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ एक अधेड़ दुकानदार ने उस समय गलत नियत से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला जब मासूम बच्ची अपने घर के पास की दुकान से चॉकलेट लेने के लिए गई थी। इस दौरान अधेड़ दुकानदार घटना को अंजाम देखकर जहाँ मौके से फरार हो गया तो वहीं जब मासूम बच्ची ने अपने घर जाकर आप बीती अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। जिसपर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

दुकानदार ने की छेड़छाड़

घटना खालापार थाना क्षेत्र के गूलर वाली गली की है। जहां पर एक मासूम छह साल की बच्ची घर के पास की दुकान पर चॉकलेट लेने के लिए गई थी। इस दौरान अधेड़ दुकानदार हुसैन ने गलत नियत से मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला। इस मामले में मासूम बच्ची के चाचा शहजाद का कहना है कि मेरी भतीजी चॉकलेट वगैरह लेने गई इसकी परचून की दुकान पर गई थी। दुकानदार उसे बहका कर अंदर ले गया उसपर हाथ फेरने लगा। दुकानदार का नाम हुसैन है। पुलिस को सूचना दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने दी जानकारी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि आज थाना खालापार में यह सूचना प्राप्त हुई कि गूलर वाली गली में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची साथ ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story