TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: पुलिस गिरफ्त में आया स्मैक तस्कर, 60 लाख की स्मैक बरामद

Muzaffarnagar News: पुलिस गिरफ्त में शातिर अवैध मादक पदार्थ तस्कर शहजादा बरेली जनपद से स्मैक कि इस खेप को तस्करी कर मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सप्लाई के लिए लाया था लेकिन वक्त रहते ही पुलिस ने इसको दबोच लिया।

Amit Kaliyan
Published on: 16 Dec 2023 12:32 PM GMT
Muzaffarnagar News Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 600 ग्राम स्मैक पुलिस ने बरामद की है जिसके कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई जा रही है। दरसअल आपको बता दे की जनपद की नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबिर खास के द्वारा सूचना मिली थी कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का एक सदस्य स्मैक की बड़ी खेप लेकर मुजफ्फरनगर पहुंच रहा है। जिसके चलते पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हाईवे पर स्थित पचेन्डे पुल के पास से एक अभियुक्त शहजादा निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने 600 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में शातिर अवैध मादक पदार्थ तस्कर शहजादा बरेली जनपद से स्मैक कि इस खेप को तस्करी कर मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सप्लाई के लिए लाया था लेकिन वक्त रहते ही पुलिस ने इसको दबोच लिया। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि एसएसपी मुजफ्फरनगर के नेतृत्व में थाना नई मंडी पुलिस द्वारा व सिओ नई मंडी के नेतृत्व में थाना नई मंडी पुलिस ने एक गुड वर्क किया है और जो अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला गिरोह है उसके संबंध में खुलासा किया है।

पुलिस ने एक तस्कर को 600 ग्राम स्मैक के साथ थाना नई मंडी पुलिस क्षेत्र से गिरफ्तार किया है एवं मुखबिर से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बड़ी खेप जनपद बरेली से सहारनपुर वह मुजफ्फरनगर के लिए आने वाली है। इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस ने इस अभियुक्त को दबोचा और इसके कब्जे से जो बरामद स्मैक है। उसके परीक्षण के बाद इसकी फर्द तैयार की गई है, यह जो 600 ग्राम स्मैक है इसकी मार्केट में अनुमानित कीमत लगभग ₹60 लाख के लगभग होती है।, पुलिस ने ज़ब इनसे पूछताछ की तो इन्होंने कन्वेंस किया कि यह बरेली के फतेहगंज पश्चिमी से स्मैक की तस्करी करते हैं एवं यहां सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के कुछ बड़े तस्कर हैं उनके लिए यह तस्करी करता था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story