×

Muzaffarnagar: शराब चोरी के खुलासे पर SP ग्रामीण ने पुलिस टीम क़ो 11 हजार का दिया इनाम

Muzaffarnagar: एसपी देहात संजय सिंह और सीओ हिमांशु गौरव के नेतृत्व में थाना प्रभारी आनन्द देव मिश्रा की पुलिस टीम ने शराब के ठेके पर हुई चोरी का खुलासा किया है।

Amit Kapoor
Published on: 17 Dec 2023 12:15 PM GMT
Muzaffarnagar news
X

एसपी ग्रामीण ने पुलिस टीम क़ो 11 हजार का दिया इनाम (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश पर एसपी देहात संजय सिंह और सीओ हिमांशु गौरव के नेतृत्व में थाना प्रभारी आनन्द देव मिश्रा की पुलिस टीम ने शराब के ठेके पर हुई चोरी का खुलासा किया है। बीते 11 दिसंबर 2023 शराब की दुकान दीवार तोड़कर अंग्रेजी शराब की पेटियां चोरी कर फरार हो गए थे। योजना बनाकर शातिराना अंदाज में आधा ज्यादा दर्जन चोरों ने थाना बुढाना क्षेत्र के अंतर्गत बाय वाला चौकी के पास एक शराब की दुकान पर अल सुबह दीवार तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपए की अंग्रेजी शराब की पेटियां चोरी कर अपने साथियों की मदद से फरार हो गए थे।

शराब ठेका संचालक वादी वीरेंद्र की तहरीर पर थाना बुढ़ाना पर लिखित तहरीर दी गयी थी। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनवारण के लिए दो टीमें बनाई गई थी। थाना बुढ़ाना इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा की पुलिस टीम ने सफल अनावरण करते हुए शत प्रतिशत शराब की दुकान से चोरी की हुई 30 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर ली है। जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही है।घटना कर्म में दो शातिर चोर सुलेमान पुत्र फरमूद निवासी ग्राम खिवाई थाना सरूरपुर मेरठ और सुशील उर्फ धन्नू निवासी पुत्र मोहर सिंह गांव बुडपुर थाना रमाला बागपत गिरफ्तार हुए। गिरोह के अन्य चार चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है पुलिस का दावा है जल्द ही अन्य चोरो को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।बताया जा रहा है कि ये शातिर चोर गिरोह इस शराब चोरी कर आगामी नववर्ष पर बिक्री के लिए स्टॉक कर रहे थे।

एसपी देहात संजय कुमार के मुताबिक यह शातिर किस्म के चोर है जो की 6 लोगों का गिरोह बनाकर योजनाबद तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस पूरे मामले में अभी चार साथी कर फरार चल रहे हैं जिनका नाम मोनू, विकास, रविंदर और विकास बताया जा रहा है योजना अनुसार इसमें एक साथी कर गाड़ी लेकर ठेके के पास पहले से ही पहुंच गया था और अन्य सभी शातिर चोरों ने दुकान में घुसकर दीवार तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया यह पूरा चोरी का घटना का नाम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था जिसके आधार पर थाना बुढ़ाना पुलिस और एसओजी पुलिस लगातार काम कर रही थी जिसके बाद यह खुलासा किया गया है। सफल अनावरण में शत प्रतिशत रिकवरी के बाद एसपी देहात संजय कुमार ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 11 हजार का नकद इनाम दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story