Muzaffarnagar News: रेस्टोरेंट में स्पा सेंटर, अश्लीलता परोसने पर छापेमारी, लाइव एक्शन देखें यहां

Muzaffarnagar News: मौके से आपत्तिजनक सामग्रियां भी पुलिस को मिली हैं। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट के नाम पर यहां जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से किया जा रहा था।

Amit Kaliyan
Published on: 7 Oct 2024 12:39 PM GMT
X

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में स्पा सेंटर के नाम पर अश्लीलता परोसे जाने की शिकायत पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने संयुक्त रूप से छापेमारी की, छापेमारी के दौरान टीम ने एक स्पा सेंटर से लगभग 40 से 50 छात्र छात्राओं सहित अन्य लोगों को मौके से गंदी बात करते पकड़ा है। पकड़े गए युवक युवतियों में ज्यादातर स्कूल कॉलेज की ड्रेस में छात्राएं शामिल थीं, जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई के लिए थाने ले गई है। मौके से आपत्तिजनक सामग्रियां भी पुलिस को मिली हैं।

बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट के नाम पर यहां जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से किया जा रहा था। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ये छापेमारी की है। आपको बता दे कि पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने में जुटी है ।

अवैध कार्य की पुलिस को मिली थी शिकायत

दरसअल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के स्वरूप प्लाजा में स्थित एक स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट पर अवैध कार्य की पुलिस को शिकायत मिली थी। जिस पर पुलिस और जिला प्रशासन की टीम में आलाधिकारियों के साथ मिलकर स्पा सेंटर पर छापेमारी की छापेमारी के दौरान मौके से पुलिस ने लगभग 40 से 50 छात्र छात्राओं सहित कई अन्य लोगों को गंदी बात करते हुए पकड़ा है, पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

इस दौरान स्कूल ड्रेस में शामिल सभी छात्राओं को हिरासत में लेकर थाने ले आई जहां पर पुलिस अपनी आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है बताया जा रहा है कि यहां पर स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था।

एएसपी के साथ छापेमारी

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया कि एएसपी साहब के साथ यहां छापेमारी की गई। दो रेस्टोरेंट में स्पा सेंटर की शिकायत थी। कुछ अवैध संचालन की शिकायत थी। शिकायत सही पाई गई और पकड़े गए लोगों ले जाया गया है। उनकी आइडेंटिफिकेशन की जा रही है। जो भी कानूनी कार्रवाई होगी उन पर की जाएगी। इसमें फूड सेफ्टी के हिसाब से देखा जाए तो रेस्टोरेंट का किसी प्रकार का कोई मानक इनके पास नहीं है। रजिस्ट्रेशन नहीं है। एक तो यह विभाग अपना काम कर रहा है, दूसरा हमारा पुलिस विभाग जो धाराएं हैं उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। लगभग 40 से 50 के बीच लोग मिले हैं, उसमें छात्र-छात्राएं कितने हैं, यह आइडेंटिफिकेशन के बाद ही क्लियर होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story