×

Muzaffarnagar News: सीवर की सफाई के दौरान दम घुटने से दो की मौत

Muzaffarnagar News: नगर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर मोहल्ले में सीवर की सफाई के दौरान दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 22 April 2024 3:44 PM GMT (Updated on: 22 April 2024 3:58 PM GMT)
दम घुटने से मजदूर की हुई मौत।
X

दम घुटने से मजदूर की हुई मौत। (Pic: Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सिवर लाइन साफ करते समय दम घुटने से दो लोगों की दुःखद मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

दम घुटने हुई मृत्यु

आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर मोहल्ले में स्थित ए टू जेड कूड़ा प्लांट में सोमवार को दो मजदूर वाजिद और हाजी शमीम सीवर लाइन साफ कर रहे थे। इस दौरान दम घुटने से दोनों की दुःखद मृत्यु हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

नगर मजिस्ट्रेट दी मामले की जानकारी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया कि जैसा कि अभी अस्पताल में आ के पता चला है हाजी शमीम जिनकी उम्र 70 वर्ष है और वाजिद जिनकी उम्र 25 साल है। इन दोनो लोगों की डेथ हो गई है। पता चला है कि यह दोनो सीवर लाइन साफ करने के लिए गए थे। नमामि गंगे द्वारा सफाई कराया जा रहा था। इस दौरान दो लोगों की डेथ हुई है। डेथ के बाद इनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शासन से जो भी सुविधा है चाहे वो आर्थिक सहायता की हो या फिर आईसविम के तहत हो जो भी शासन द्वारा अनुमन्य सहायता है वो इनको उपलब्ध कराई जाएगी। अगर इसमें लापरवाही है तो इसमें नमामि गंगे जो भी इनके टेंडर हुए हैं। जिसको भी टेंडर दिया गया है। उसपर कार्रवाई कराई जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story