×

Muzaffarnagar News: बेकाबू पिकअप ने मारी टक्कर, छात्रा समेत एक ने तोड़ा दम

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को स्कूली बच्चों की एक ई रिक्शा को पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी।

Amit Kaliyan
Published on: 14 March 2024 8:59 AM GMT (Updated on: 14 March 2024 10:02 AM GMT)
Muzaffarnagar News
X

घायल बच्चों से मिलने पहुंची पुलिस source: Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को स्कूली बच्चों की एक ई रिक्शा को पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। बच्चे सुबह के लिए स्कूल जा रहे थे। घटना में एक मासूम छात्रा सहित एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ई रिक्शा चालक और कई बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि थाना शाहपुर में सुबह करीब 7:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक ई रिक्शा जो बच्चों को लेकर स्कूल आ रहा था उसकी एक पिकअप के साथ बसीपुर-आदमपुर रोड पर टक्कर हो गयी। जिसमें कुछ बच्चे घायल हो गए जिन्हें सीएचसी शाहपुर लाया गया। जिसमें दो बच्चों की हालत गंभीर है। घटना में एक स्कूली बच्ची और एक युवक की मौत हो गयी। दोनों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। साथ ही विधिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इस हादसे में मौके पर ही एक मासूम छात्रा वंशिका और एक अन्य युवक नाजिम की मौत हो गई। वहीं इस घटना में ई रिक्शा चालक तहसीन, छात्रा वेदिका, सना, जैनब और अलीना घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story