×

Muzaffarnagar News: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दंपति की मौत, तीन घायल

Muzaffarnagar News: महिला कुसुम की तबीयत खराब थी, जिसे कार से लेकर परिजन मेरठ इलाज कराने जा रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई और हादसा हो गया।

Amit Kaliyan
Published on: 8 July 2023 12:11 PM GMT
Muzaffarnagar News: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दंपति की मौत, तीन घायल
X
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दंपति की मौत: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार सुबह एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिसमें एक दंपति की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना में मृतक महिला की तबीयत खराब होने के चलते परिजन महिला को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जा रहे थे। उसी समय ये दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के पंमनावाली खतौली मार्ग की है। जहां आज सुबह पंमनावाली गांव निवासी 64 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र दयानंद अपनी पत्नी कुसुम 62 वर्षीय की तबीयत खराब होने के चलते अपने परिजनों के साथ कार में सवार होकर मेरठ अस्पताल में भर्ती कराने जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिसमें सुरेंद्र और उसकी पत्नी कुसुम की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं इस घटना में सुरेंद्र का एक 25 वर्षीय बेटा चेतन और दो अन्य अनिल और नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि आठ जुलाई को सुबह 8ः30 बजे के लगभग पनौली से खतौली वाले रास्ते पर एक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसके सूचना प्राप्त होते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पता चला कि इस सड़क हादसे में एक कार में 5 लोग सवार थे तो इसमें पति पत्नी जो पनावाली के ही रहने वाले थे, उनकी दुखद मृत्यु हो गई एवं जो कार में अन्य 3 लोग सवार थे जिनके नाम नरेंद्र, शिवप्रताप और चेतन हैं। यह लोग घायल हैं जिन्हें तुरंत सीएससी खतौली भेजा गया जहां से तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला कुसुम की तबीयत खराब थी। परिजन उनका इलाज कराने के लिए उन्हें मेरठ ले जा रहे थे। इसी दौरान उनकी का अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद यह हादसा हो गया।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story