TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: अनियंत्रित रोडवेज बस ने मारी टक्कर, पांच घायल

Muzaffarnagar News: घटना चरथावल थाना क्षेत्र के कस्बा चरथावल की है जहां पर आज मुजफ्फरनगर डिपो की एक रोडवेज बस मुजफ्फरनगर से चरथावल की ओर आ रही थी। उसी समय इस अनियंत्रित रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी।

Amit Kaliyan
Published on: 20 Dec 2023 4:58 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में 24 घंटे के अंदर एक बार फिर से अनियंत्रित रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करते हुए बस को कब्जे में लेकर बस के चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर और कंडक्टर दोनों शराब के नशे में धुत थे जिसके चलते यह घटना घटी है।

दरअसल घटना चरथावल थाना क्षेत्र के कस्बा चरथावल की है जहां पर आज मुजफ्फरनगर डिपो की एक रोडवेज बस मुजफ्फरनगर से चरथावल की ओर आ रही थी। उसी समय इस अनियंत्रित रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी जिसमें साकिब, जावेद, नौशाद, सद्दाम और याकूब पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से बस को कब्जे में लेते हुए बस के चालक प्रवेश और परिचालक सोनी राम को भी हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दे मंगलवार देर शाम भी नगर में एक रोडवेज बस ने ब्रेक फेल होने के चलते कई वाहनों में टक्कर मार दी थी, जिसमें दो महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना को भी 24 घंटे भी नहीं हुए थे की यह दूसरी घटना घट गई। इस घटना के बारे में जहां प्रवेज नाम के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वहां पर 5 से 6 आदमी खड़े थे। बहुत तेजी से बस आयी व आउटसाइड आकर बस एकदम उनके ऊपर से चढ़ाते हुए चली गई। वहीं बस वाला रुका नहीं एकदम भाग गया। चरथावल सीएचसी के प्रभारी डॉक्टर सतेंद्र कुमार ने बताया कि पांच लोग बाहर जेसीबी से काम कर रहे थे कि एक सरकारी बस इन्हें रौंद कर चली गई। इनमें चार लोगों को तो सर में चोट है और एक को पैर में फ्रैक्चर है। इनका इलाज किया जा रहा है और उसके हिसाब से रेफर किया जा रहा है, यह पांच लोग घायल है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story