TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार भाई बहन क़ो रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Muzaffarnagar News: दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर आज एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसके चलते इस हादसे में घासीपुरा गाँव निवासी भाई व बहन की मौके पर मौत हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 30 Nov 2023 3:33 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

मृतक भाई-बहन की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को सड़क हादसे में भाई बहन की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर जाम लगा दिया, जिसकी सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच घंटो मशक्कत के बाद परिजनों को शांत कराया और शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर आज एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसके चलते इस हादसे में घासीपुरा गाँव निवासी 24 वर्षीय भाई जीवन और 28 वर्षीय बहन दीपा की मौके पर ही दुःखद मौत हो गई।

ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

घटना के बाद जहाँ ट्रक का ड्राईवर मौके से फरार हो गया तो वहीं इसकी सूचना जैसे ही मृतक भाई बहन के परिजनों को हुई तो मानो गमों का पाहड़ टूट गया जिसके चलते मृतको के परिजनों ने सैकड़ो ग्रामीणों के साथ मिलकर दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर जाम लगा जमकर हंगामा दिया था। घटना स्थल पर पहुंचे सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि NH 58 पर घासीपुरा कट के पास में एक दुखद दुर्घटना हुई है जिसमें एक भाई-बहन घासीपुरा के ही रहने वाले थे एवं मंसूरपुर साइड से आ रहे थे। इसी दौरान मेरठ की ओर ट्रक जा रहा था। उस ट्रक से बाइक में टक्कर लग गई और ऑन द स्पॉट दोनों भाई बहन की मृत्यु हो गई है।

उन्होनें कहा कि परिवार जनों की कुछ अलग-अलग चीजों को लेकर मांग थी कि यहां पर थोड़ा सा लाइट की व्यवस्था हो जाए एवं जो ट्रक ड्राइवर है वह पकड़ा जाए एवं जो भी जिम्मेदार लोग हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई हो तो उनको आस्वस्थ किया गया है कि जो भी विधिक करवाई है परिवार जनों से लिखित तहरीर लिखकर उसमें मुकदमा पंजीकृत कराकर नियम अनुसार कार्रवाई कराई जाएगी और अभी डेड बॉडी को यहां से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है व पंचायत नामा कराया जा रहा है और आप लोग जैसा कि अब देख रहे हैं यातायात सुचारू रूप से चल रहा है, उसकी जानकारी की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story