Muzaffarnagar: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

Muzaffarnagar: सहारनपुर के सरसावा निवासी यूपी पुलिस में सिपाही पति सुधीर और पत्नी सोनिया बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद ड्यूटी पर जा रहे थे।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Aug 2024 11:39 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में हादसे में सिपाही पति-पत्नी की मौत (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में मंगलवार सुबह उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जब एक बाइक सवार यूपी पुलिस में सिपाही पति-पत्नी सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान रोड़ी बजरी से भरे एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क से उतरकर उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी ट्रक में फंस गए जिसके चलते काफी दूर तक ट्रक उन्हें घसीटते हुए ले गया और सड़क किनारे एक पेड से टकराकर ट्रक में आग लग गई। आग में झुलसकर जहाँ पति-पत्नी सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर मौके से भागने में कामयाब हो गए। बताया जा रहा है कि पति पत्नी सिपाही के पद पर मुरादाबाद में तैनात थे।

दरसअल घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है। जहाँ पर आज सुबह सहारनपुर के सरसावा निवासी यूपी पुलिस में सिपाही पति सुधीर और पत्नी सोनिया बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद ड्यूटी पर जा रहे थे। इस दौरान थोड़ी देर रेस्ट के लिए वह हाईवे पर स्थित जौली कट पर सड़क किनारे रुक गए लेकिन उन्हें क्या पता था कि पलक झपकते ही वह मौत की आगोश में सो जाएंगे।

इसी दौरान हरिद्वार की ओर से आ रहे रोड़ी बजरी से बारे एक अनियंत्रित ट्रक ने एक रेत से भरी ट्रॉली को बचाने के चक्कर में उन्हें टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार दंपति ट्रक के नीचे फंस गए और फिर ट्रक उन्हें काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया जिसके बाद ट्रक सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया। इस दौरान ट्रक में भीषण आग लग गई जिसके चलते ट्रक का ड्राईवर और हेल्पर जहां मौके से भागने में कामयाब हो गया तो वहीं आग में झुलसकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने दमकलकर्मियों के साथ मौक़े पर पहुँचकर बामुश्किल आग पर काबू पाते हुए बाइक सवार पति-पत्नी के शवों को क्रेन द्वारा बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि ट्रक को मौके से हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक ड्राइवर और संचालक फरार है। दोनों की खोजबीन को टीम बनाकर दबिश दी जाएगी। शीघ्र गिरफ्तारी हो जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story