UP by election : सपा प्रत्याशी सुम्बुल राणा के ससुर कादिर राणा को लेकर विक्रम सैनी ने दिया विवादित बयान

UP by election : हमेशा से चर्चाओं में रहने वाले पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुम्बुल राणा के ससुर कादिर राणा जो की पूर्व एमएलए भी रह चुके हैं उन्हें गुंडा तक कह डाला।

Amit Kaliyan
Published on: 28 Oct 2024 9:28 AM GMT
UP by election : सपा प्रत्याशी सुम्बुल राणा के ससुर कादिर राणा को लेकर विक्रम सैनी ने दिया विवादित बयान
X

Muzaffarnagar news (Pic- Social Meida)

UP by election: मीरापुर विधानसभा की सीट में आयोजित होने वाले उपचुनाव के लिए सोमवार को राष्ट्रीय लोक दल के उम्मीदवार मिथलेश पाल के कार्यालय का उद्घाटन किया गया, जिसमें पूर्व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक विक्रम सैनी और पूर्व केंद्र राज्य मंत्री संजीव बाल्यान भी खातुली विधानसभा सीट पर पहुंचे। इस दौरान हमेशा से चर्चाओं में रहने वाले पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुम्बुल राणा के ससुर कादिर राणा जो की पूर्व एमएलए भी रह चुके हैं उन्हें गुंडा तक कह डाला।

कादिर राणा को बताया गुंडा

विक्रम सैनी ने कहा कि कादिर राणा एक गुंडे आदमी है, वह नहीं जानता कि कितने लोग भट्ठी में जलाए गए थे। एक बार जब उसके कारखाने पर छापा मारा गया, तो उसमें क्या था। कादिर राणा ने उसे मेरठ के बगीचे में स्थित एक पेड़ पर लटका दिया था, ऐसे व्यक्ति या उसकी बेटी -इन -लाव को वोट देने के लिए। विक्रम सैनी के अनुसार, मिथलेश पाल जी भाजपा लोक दाल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। उनके कार्यालय का आज उद्घाटन किया जा रहा है, इसलिए सभी लोग इसमें आ गए हैं। यहां हमारा क्या मतलब है, हमारा क्या मतलब है, वहाँ बदमाश जेल जाएगा।

चुनाव है, हम चुनाव जीतने के लिए यहां आए हैं भाई चुनाव जीतेंगे। हमारे उम्मीदवार बहुत अच्छे वोटों के साथ जीतेंगे, हमारा उम्मीदवार बहुत अच्छा है, कोई विरोध नहीं है, आई बर्नट पर कोई विरोध नहीं है, उसने अपने कारखाने पर छापा मारा था, वह सैनी था, उसने बगीचे के पेड़ पर लटका दिया था, मेरुत, ऐसे व्यक्ति के लिए वोट करने के लिए या एक बेटी के लिए वोट करने के लिए, यह समझें कि हम अपराध भाई के लिए मतदान कर रहे हैं, मैं बढ़ रहा हूं, मैंने इसे नहीं देखा है, मुझे कभी नहीं पता है, मैं इसके बारे में कभी बात नहीं कर रहा हूं, मैं उसके बारे में कुछ भी कह सकता हूं। योगी जी पर योगी जी द्वारा शासन किया जाता है। यह उनका मुस्लिम प्रेम है, हमारा राष्ट्रीय प्रेम हमारा प्यार है, यह हिंदू मुस्लिम का नहीं है। हमारा मिथिलेश पाल और मेहनती अच्छा है।

एनडीए से लोक दल के उम्मीदवार मिथलेश पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं मीडिया को धन्यवाद देना चाहता हूं, आज हमारे कार्यालय का उद्घाटन है। हमारे कार्यक्रम आज से ही स्थापित किए गए हैं और जनता का प्रचार किया जाएगा और जनता उत्साहित है और आज सभी समाज के लोग यहां खड़े हैं और उनमें खुशी की लहर है, यह ऐसा है कि जनता का निर्णय है वोटों के लिए मतदान करके सार्वजनिक। यह निर्णय मेरा नहीं है, न ही मैं इसमें कुछ भी कहना चाहता हूं, यह लोगों का निर्णय है, जो जनता के लिए वोट करेंगे, लेकिन जब लोग अपनी बेटी और बहन के साथ होते हैं, तो उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है और टिकट है जनता की। यह टिकट मेरा नहीं है, जनता की रणनीति सभी प्रकार की रणनीति है, मैंने आपको अभी -अभी बताया है कि यह जनता का काम है, यह आपको बताना मेरा काम नहीं है, यह लोग यह निर्णय लेंगे कि क्या होगा लड़ाई करो, क्या होगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story