×

Muzaffarnagar News: "किसी को हम भूखा नहीं रहने देंगे और..." सूर्य प्रताप शाही

Muzaffarnagar News: सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि नगर में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंचकर एक प्रेस वार्ता भी की। उन्होनें कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकसित भारत और मोदी गारंटी अभियान के तहत मैं यहां आया हूं।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Amit Kaliyan
Published on: 14 March 2024 4:35 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Surya Pratap Shahi (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में गुरुवार को यूपी सरकार में मंत्री सूर्य प्रताप शाही पहुंचे। उन्होनें शुक्रतीर्थ नगरी शुक्रताल में पहुंचकर महाभारत कालीन से मौजूद वट वृक्ष के दर्शन किए। इसके बाद मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सैनी समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और फिर किसानों व उद्यमियों से वार्तालाप करते हुए विकसित भारत और मोदी गारंटी अभियान के तहत सरकार के कार्यों की जानकारी दी। उन्होनें नगर में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंचकर एक प्रेस वार्ता भी की। उन्होनें कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकसित भारत और मोदी गारंटी अभियान के तहत मैं यहां आया हूं। इसके भीतर जनता के सुझाव प्राप्त करना और उसको संकल्प पत्र का हिस्सा बनाना उद्देश्य है।

उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 2014-19 के लोकसभा के समय उत्तर प्रदेश की विधानसभा में 2017-22 में संकल्प पत्र बनाया और हमने अन्य दलों की तरह घोषणा पत्र नहीं बनाया। घोषणा पत्र, घोषणा का हिस्सा ही रह जाते थे और जमीन पर नहीं उतरते। मोदी जी ने कहा है कि जो संकल्प होगा वही हमारी गारंटी है। हम उसको पूरा करेंगे एवं इस नाते भारतीय जनता पार्टी ने जो संकल्प पत्र बनाया है, मोदी जी ने उसकों गारंटी देकर पूरा किया है। इसमे धारा 370 खत्म की, सीएए लागू किया, राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाया और साथ ही साथ गरीब कल्याण योजनाएं शुरू किया।

उन्होंने कहा कि किसी को हम भूखा नहीं रहने देंगे और 80 करोड लोगों का पीएम पेट भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम भारत को स्वच्छ बनाएंगे तो 12 करोड से ज्यादा लोगों के यहां शौचालय बनाकर गरीब लोगों को वह सुविधा उन्होंने प्रदान की। मुजफ्फरनगर के भीतर आज मैं सबसे पहले आकर के शुक्रताल का दर्शन किया हूं जहां पर महाभारत काल के दरमियान राजा परीक्षित ने भागवत कथा शिवाजी महाराज से वट वृक्ष के नीचे सुनी थी। एक सांस्कृतिक व धार्मिक हमारी सनातन धर्म की धरोहर है और इसीलिए मैंने सबसे पहले वही जाकर दर्शन किए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story