UP Nameplate Controversy: दुकानदारों ने हटाई नेम प्लेट, सुप्रीम कोर्ट का किया धन्यवाद

Muzaffarnagar News: नगर के मेरठ रोड पर जो फलों के ठेले और पान की दुकान लगाने वाले लोग थे, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए कोर्ट का शुक्रिया अदा कर अपनी दुकान और ठेलो से नाम के बोर्ड हटा दिए हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 22 July 2024 12:21 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: कावड़ मेले के दौरान दुकानों के बाहर नाम के बोर्ड लगाने को लेकर सोमवार को जैसे ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश आए तो मानो मुजफ्फरनगर जनपद के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। यहां पर नगर के मेरठ रोड पर जो फलों के ठेले और पान की दुकान लगाने वाले लोग थे, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए कोर्ट का शुक्रिया अदा कर अपनी दुकान और ठेलो से नाम के बोर्ड हटा दिए हैं।

इन लोगों का कहना है कि ये बोर्ड परमानेंट हट जाने चाहिए इससे दुकानदारी घट गई थी और अब इंशाल्लाह काम ठीक रहेगा। फलों का ठेला लगाने वाले निसार जहाँ की माने तो हमने नेम प्लेट हटा दी है और सुप्रीम कोर्ट का हम शुक्रिया अदा करते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने हमारे भाग्य में फैसला किया है हमें बहुत अच्छा लग रहा है। बस दिक्कत तो कुछ नहीं थी लेकिन थोड़ा सा काम पर फर्क तो पड़ ही रहा था, अब फर्क नहीं पड़ेगा। पहले की तरह ही काम चलेगा, यह परमानेंट के लिए ही हट जाने चाहिए। वहीं पान की दुकान लगाने वाले शाहआलम का कहना है कि यह न्यायालय का बहुत ही ऐतिहासिक फैसला है हमें बहुत खुशी महसूस हो रही है, हां जी हमने बोर्ड हटा दिए हैं। देखिए यह तो भेदभाव था। यह बोर्ड तों परमानेंट हट जाने चाहिए। इससे कारोबार पर बहुत असर पड़ रहा था जिससे दुकानदारी घट गई थी, हा इंशाल्लाह अब काम ठीक रहेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story