TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar: चलते राहगीरों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, महिला सहित पांच घायल, CCTV में हादसा कैद

Muzaffarnagar News: घटना पास ही की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आपको बता दे कि इस घटना में दो महिला सहित पांच लोगों को गंभीर चोटे आई है।

Amit Kaliyan
Published on: 19 Dec 2023 5:06 PM GMT (Updated on: 19 Dec 2023 6:22 PM GMT)
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया। इस दौरान कई वाहनों को टक्कर मारती हुई बस डिवाइडर से जा टकराई। यह घटना पास ही की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आपको बता दे कि इस घटना में दो महिला सहित पांच लोगों को गंभीर चोटे आई है, जिन्हें स्थानीय पुलिस के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित नई मंडी पुल से उतरते समय की है। जानकारी के मुताबिक सहारनपुर से आ रही खतौली डिपो की एक रोडवेज बस के अचानक से ब्रेक फेल हो गया। जिसके चलते यह अनियंत्रित बस कहीं वाहनों को टक्कर मारती हुई होली एंजेल स्कूल के सामने बने डिवाइडर से जा टकराई। आपको बता दे कि जिस जगह की यह घटना है वहीं पर सिविल लाइन थाना और सीओ सिटी का ऑफिस भी मौजूद है जिसके चलते तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन में दो महिला काजल और उर्मिला सहित विजयकांत, पंकज, कैलाश पांच लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामाशीष यादव ने बताया कि आज शाम को एक खतौली डिपो की बस थी जो सहारनपुर से मुजफ्फरनगर की तरफ आ रही थी एवं भोपा पुल से उतरते समय यह बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। काफी दूर तक डिवाइडर से टकराती रही जिसमें सड़क से आ रहे कई राहिजन घायल हुए एवं उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। उनका इलाज चल रहा है, प्रथम दृष्टि यह प्रकाश में आया है कि यह ब्रेक फेल है फिर भी इसकी गहराई से जांच की जा रही है और जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और ड्राइवर हिरासत में है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story