×

Muzaffarnagar News: महिला का शव मिलने से सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला का शव मिलने से सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस | Muzaffarnagar Latest News in Hindi Newstrack

Amit Kaliyan
Published on: 12 Oct 2023 12:22 PM GMT
X

गन्ने के खेत से एक महिला का शव मिला, घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी: Video- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 के समीप आज गन्ने के खेत से एक महिला का सड़ा-गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

आपको बता दे कि देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला का शव कई दिन पुराना है। जिसकी शिनाख़्त के प्रयास में पुलिस जुट गई है। दरअसल, गुरुवार को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 के जड़ौदा गांव में स्थित गन्ने के खेत में एक महिला का सड़ा-गला शव मिलने की पुलिस को सूचना मिली थी। जिसपर सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जहाँ मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

तो वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आलाधिकारियों की मानें तो महिला का शव कई दिन पुराना होना प्रतीत हो रहा है, जिसकी अभी शिनाख़्त नहीं हो पाई है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ रविशंकर मिश्रा ने बताया कि थोड़ी देर पहले मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा के गन्ने के खेत में एक शव मिला है जिसकी सूचना मिली थी। गांव में जो किसान गन्ना बोने के लिए आए हुए थे, उन्होंने बताया कि यहां एक बॉडी है तो उसका तुरंत संज्ञान लेते हुए मंसूरपुर थाना पुलिस पहुंची एवं तत्काल फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और साख-संकलन कराया गया।

महिला की डेड बॉडी, काफी पुरानी

इसे देखने से पता चल रहा है कि यह एक महिला की डेड बॉडी है जोकि काफी पुरानी प्रतीत हो रही है। इस संबंध में पंचायत नामा और पीएम के लिए डेड बॉडी भिजवाई जा रही है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है साथ ही महिला के शव की पहचान करने के लिए प्रयास किये जा रहे है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story