×

Muzaffarnagar News: पत्नी-बच्चों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार को उस समय हड़कंप बच गया। जब पट्टे की जमीन की मांग करते हुए एक परिवार जिला अस्पताल में स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा।

Amit Kaliyan
Published on: 4 Dec 2023 10:06 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 10:06 AM GMT)
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में पत्नी-बच्चों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार को उस समय हड़कंप बच गया। जब पट्टे की जमीन की मांग करते हुए एक परिवार जिला अस्पताल में स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। सूचना पर आलाधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुँचकर परिवार को समझा बुझाकर शांत किया। बता दें कि भौराकला थाना क्षेत्र के हिंडौली गांव निवासी कल्लू नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी और 4 बच्चों को लेकर जिला अस्पताल में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। जिसके चलते जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

आनन-फानन में आलाधिकारी मौके पर पहुँचे जिसके बाद जब कल्लू से अधिकारियों ने वार्तालाप की तो उसने बताया कि उसके नाम जो पट्टे की ज़मीन है। उसके 5 साल बचे है और वह दिल का मरीज है जिसके चलते उसने प्रशासन से मांग की है कि उस पट्टे की जमीन को 99 साल के लिए उसकी पत्नी के नाम आवंटित कर दिया जाए। जिसको लेकर आलाधिकारियों ने घंटों की मान-मनौव्वल के बाद इस परिवार को समझा बूझकर पानी की टंकी से नीचे उतारा।

इस दौरान कल्लू ने मीडिया से कहा कि मैं यह कह रहा हूं कि मुझे दो बार अटैक आ चुका है। मेरे पास घर नहीं है। सिर्फ एक पट्टा है जिसका सिर्फ 5 साल टाइम रह गया है तो मेरे बच्चों के नाम नया 30 साल का नए सिरे से पट्टा होना चाहिए। उसके बाद फिर मुझे चाहे तीसरा अटैक भी आ जाए मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं बहुत बार अधिकारियों के पास गया। मैं पटवारी, एसडीएम एवं तहसीलदार सबके पास गया हूं, क्योंकि मेरे नाम पहले पट्टा नहीं था सिर्फ रसीद बनाई गई थी। अब मुझमें हिम्मत नहीं रही है। वहीं नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया कि देखिए परिवार को लेकर बिना बताए टंकी पर चढ़ गए थे एवं इनका कहना था कि इनका पट्टा हुआ था और पट्टे को 99 साल के लिए पट्टा तो नहीं दिया जा सकता है। बाकी अन्य भी मकान को लेकर मांग थी तो वह नियम अनुसार पास होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story