Muzaffarnagar News: युवक की पीटकर हत्या! समदुाय विशेष के आरोपी घर के बाहर छोड़कर हो गये फरार

Muzaffarnagar News: एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि गुरुवार (20 जून) को ग्राम खेड़ीगनी थाना फुगाना से डायल 112 पर यह सूचना प्राप्त हुई कि रामनिवास पुत्र अश्व के साथ गाली गलौज एवं मारपीट हुई है

Amit Kaliyan
Published on: 21 Jun 2024 9:13 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मामूली विवाद के चलते एक व्यक्ति की दूसरे समुदाय के लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी घायल व्यक्ति को उसके घर के सामने फेंककर फरार हो गए। परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आलाधिकारियों द्वारा गांव में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, ये घटना फुगाना थाना क्षेत्र के गांव खेड़ीगनी की है, जहाँ गुरुवार को एक 45 वर्षीय व्यक्ति रामनिवास की दूसरे समुदाय के अकरम और शोएब ने मामूली बात को लेकर पिटाई कर दी। आरोप है कि आरोपी रामनिवास को घायल अवस्था में उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। जिसके बाद परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रामनिवास को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आलाधिकारियों का इस मामले में कहना है कि उपचार के बाद रामनिवास को घर वापस भिजवा दिया गया, लेकिन देर रात अचानक से रामनिवास की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद फिर से उसे दोबारा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहाँ डॉक्टरों ने रामनिवास को मृत घोषित कर दिया।


मामले में क्या बोले पुलिस अधीक्षक

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि गुरुवार (20 जून) को ग्राम खेड़ीगनी थाना फुगाना से डायल 112 पर यह सूचना प्राप्त हुई कि रामनिवास पुत्र अश्व के साथ गाली गलौज एवं मारपीट हुई है, इस सूचना पर थाना पीआरवी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची एवं मौके पर पहुंच कर देखा तो रामनिवास के ऊपर कोई बाहरी चोट तो नहीं थी। वह शराब के नशे में धुत थे, इसके बाद पीआरवी पुलिस उनको सीएचसी बुढ़ाना लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उनका प्रशिक्षण किया जिसमे कोई बाहरी चोट नहीं पाई गई। इसके उपरांत पीआरवी सीएचसी से लौट गई और रामनिवास के पुत्र उनको वापस घर ले आए, इसके बाद यह जानकारी हुई की रात में रामनिवास की तबीयत दोबारा खराब हुई जिस पर 108 एंबुलेंस बुलाकर उनके परिजन उनको सीएचसी बुढ़ाना लेकर गए एवं वहां से उनको जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया और वहां पर उनकी मृत्यु हो गई है। उनका पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम करवाकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी और तहरीर प्राप्त कर उच्च विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story