×

Muzaffarpur: 13 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, 2 चाचा और भाई आरोपी

Muzaffarpur: 13 साल की मासूम के साथ उसके 2 चाचा और भाई ने गैंगरेप रेप किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 28 Aug 2022 9:55 AM GMT
Muzaffarpur Gang Rape
X

गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (Gangrape In Muzaffarpur) हुआ है। यह दरिंदगी किसी और ने नहीं बल्कि उसके दो चाचा और एक मुंह बोले भाई ने मिलकर की है। तीनों हैवान किशोरी को उठाकर एक स्कूल में ले गए। उसके बाद सुनसान जगह पाकर बारी-बारी से रेप किया। इस बीच बच्ची तीनों से छोड़ने की गुहार लगा रही थी। लेकिन उस किसी ने उसकी एक न सुनी एक-एक कर तीनों दरिंदे उसे नोंचते रहे। जब बच्ची बेहोश हो गई तो तीनों को लगा कि वह मर चुकी है। इसके बाद तीनों फरार हो गए।

रेप करने वाले तीनों आरोपी नाबालिक

काफी देर बाद एक स्थानीय युवक ने परिजनों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आपकी बच्ची बेहोश पड़ी हुई है। मैं इस रास्ते से गुजर रहा था तो बच्ची पर नजर पड़ी। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह वारदात जिले के मनियारी थाना क्षेत्र (Maniyari Police Station Area) के एक गांव की है। चौंकाने वाली बात यह है कि तीनों आरोपी भी नाबालिग ही हैं। तीनों रिश्ते में बच्ची के गोतिया लगते हैं। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची की हालत गंभीर है। उसका मेडिकल सैंपल भी लिया गया है।

तीनों आरोपियों की पहचान कर की गिरफ्तारी: DSP

मामले में डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद (DSP West Abhishek Anand) ने बताया कि बच्ची के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। तीनों आरोपियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है। मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी स्कूल के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान उसके पाटीदार के तीनों लड़कों (दो चाचा और एक मुंह बोला भाई) ने बच्ची को अगवा कर लिया और स्कूल के पीछे झाड़ी में ले गए। आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story