×

Muzaffarpur News: राकेश टिकैत बोले- आरएसएस की मंशा देश के लोग आपस में लड़ें

Muzaffarpur News:राकेश टिकैत ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा ब्राह्मणों पर दिए गए बयान पर बोलते हुए कहा की देश की जनता अभी समझ रही है।

Amit Kaliyan
Published on: 8 Feb 2023 8:30 AM GMT
Rakesh Tikait
X

Rakesh Tikait  (photo: social media )

Muzaffarpur News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन का अनिश्चितकालीन धरना चल रहा है। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा ब्राह्मणों पर दिए गए बयान पर बोलते हुए कहा की देश की जनता अभी समझ रही है। लेकिन यह तो पिछले कई सालों से यही तो काम कर रहे हैं। ये कई सालों से आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं।

राकेश टिकैत ने कहा कि ये चाह रहे हैं कि देश की जनता आपस में लड़े देश में दंगे कम हो रहे है ये नागपुर से लेकर दिल्ली तक ये एक ही गैंग हैं इनका।

साथ ही राहुल गाँधी ने बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर जो बयान दिया है उसपर भी बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा की 2023 को ये एक दूसरे में धार्मिक झगड़े कराएंगे। इसलिए 2023 में बच के रहना।

आपको बता दें कि धरना स्थल पर 10 फरवरी को भारतीय किसान यूनियन की किसानों की मांगों को लेकर एक महापंचायत होने जा रही है। जिस की तैयारी को लेकर खुद राकेश टिकैत धरना स्थल पर डटे हुए हैं।

राकेश टिकैत ने की मीडिया से बात

आज इसी दौरान राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहां की देखो सब जगह मीटिंग चल रही है लोग यहां पर आने की तैयारी कर रहे हैं। खाने की क्या व्यवस्था होगी। लोग रुकेंगे यहां पर। पहले दिन भी आने शुरू हो जाएंगे और यहां पर मीटिंग करेंगे। क्या पता किसान कितनी संख्या में आ जाएँ।

उन्होंने कहा देश की जनता को भाजपा ने गरीब बना दिया। पहले उन्होंने कहा कि पंद्रह लाख रुपए देंगे और 15 लाख से यह 5 किलो गेहूं पर ले आए। ये देश में धार्मिक झगड़े कराएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story