×

पालतू कुतिया का केस दर्ज कराने थाने पहुंचा युवक, आगे हुआ ये...

नगराम थाना क्षेत्र के शिव पुरा गांव निवासी सुरेश द्वारा पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर तेज रफ्तार बाइक से पालतू कुतिया को मार डालने गाली- गलौज व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 30 Oct 2019 4:22 PM GMT
पालतू कुतिया का केस दर्ज कराने थाने पहुंचा युवक, आगे हुआ ये...
X

लखनऊ: नगराम थाना क्षेत्र के शिव पुरा गांव निवासी सुरेश द्वारा पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर तेज रफ्तार बाइक से पालतू कुतिया को मार डालने गाली- गलौज व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इंस्पेक्टर नगराम के अनुसार दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। नगराम के बहरौली गांव का मजरा शिव पुरा निवासी सुरेश ने थाने पर दी गयी तहरीर मे आरोप लगाया है कि दिनांक 18/19/2019 को शाम करीब छ बजे उनकी लड़की स्नेहा पालतू कुतिया को टहलाने जा रही थी।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: गोमतीनगर के विश्वासखंड में रहने वाली दुष्कर्म पीडि़ता ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

इसी बीच कल्याण खेड़ा गांव निवासी परवेश का लड़का शिवम बाइक संख्या यूपी 32 डी पी 3514 घोड़सारा निवासी शुभम व शिवा को बैठा कर तेज रफ्तार बाइक चलाकर मेरी कुतिया को मार डाला।

उसके द्वारा उलाहना दिए जाने के बाद उपरोक्त लोगों द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गयी। प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सोनकर ने बताया कि सुरेश के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर कल्यान खेड़ा निवासी सचिन व घोड़सारा के शुभम व शिवा के विरूद्ध तेज रफ्तार बाइक चलाकर कुतिया को मारने समेत गाली गलौज व जान से मारने की धमकी की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: फ्लाइंग सॉसर रेस्टोरेंट एंड बार के किचेन में लगी आग, देखें तस्वीरें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story