×

Nand Gopal Gupta: पत्नी संग कैबिनेट मंत्री नंदी पहुंचे प्रयागराज, पुष्प वर्षा के साथ हुआ भव्य स्वागत

Nand Gopal Gupta In Prayagraj: कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी आज पहली बार अपने गृह जनपद प्रयागराज पहुंचे, जहां पर समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shreya
Published on: 2 April 2022 5:06 PM GMT
Prayagraj: कैबिनेट मंत्री नन्दी के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत, पुष्प वर्षा कर समर्थकों ने किया अभिनंदन
X

कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता (फोटो- न्यूजट्रैक)

Nand Gopal Gupta In Prayagraj: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार (Yogi Adityanath Government) में फिर एक बार कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचे कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी (Nand Gopal Gupta) का लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता झंडे, पोस्टर और ढोल लेकर पहुंचे थे। उन पर फूल बरसाकर समर्थकों ने अपनी खुशी का इजहार किया।

उनके स्वागत में पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर आम जनता उमड़ पड़ी। जय श्री राम के जयघोष और फूलों की बारिश के बीच मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी का जगह - जगह स्वागत किया गया। कौड़िहार और फाफामऊ होते हुए मंत्री नन्दी जैसे ही शांतिपुरम चौराहे पर पहुंचे प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया।


फूलों की बारिश के बीच जय राम के जयघोष के साथ ही उनका स्वागत किया गया। खुली जीप में सवार होकर मंत्री नन्दी और महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने देवतुल्य कार्यकर्ताओं, समर्थकों, व्यापारियों एवं देवतुल्य जनता के प्रति आभार जताया।

क्षेत्र का विकास है प्राथमिकता

कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में क्षेत्र का विकास पहले भी था और आज भी है और आगे भी रहेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली पिछली सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालते हुए उत्तर प्रदेश में एयरपोर्ट और हवाई उड़ानों का जाल बिछाने का प्रयास किया गया। काम और परिणाम को देखते हुए इस बार औद्योगिक विकास, निर्यात प्रोत्साहन, एनआरआई और निवेश प्रोत्साहन विभाग की जिम्मेदारी मिली है। जिसके तहत उद्योगों के विकास और रोजगार सृजन के साथ ही निवेश और निर्यात बढ़ाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।


कौड़िहार से शुरू हुआ स्वागत

लखनऊ से प्रयागराज आगमन के दौरान प्रयागराज की सीमा में प्रवेश करते ही कौड़िहार से स्वागत शुरू हो गया। फाफामऊ, तेलियरगंज चौराहा, मजार चौराहा, लक्ष्मी चौराहा, नेतराम चौराहा, मनमोहन चौराहा, हिंदू हॉस्टल चौराहा, सिविल लाइंस, हनुमान मंदिर चौराहा, निरंजन डॉट पुल, जॉन्सेनगंज, लोकनाथ चौराहा, सुलाकी चौराहा होते हुए मुट्ठीगंज कार्यालय तक मंत्री नन्दी का जगह जगह भव्य स्वागत किया गया।

स्वागत समारोह में महानगर उपाध्यक्ष अनिल केसरवानी झल्लर, मंडल अध्यक्ष अजय सिंह, विजय श्रीवास्तव ज्ञानेंद्र मिश्रा, रणविजय सिंह, अनिल भट्ट, सचिन जायसवाल, किशोरी लाल जायसवाल, दिलीप केसरवानी, मनोज मिश्रा, दिनेश विश्वकर्मा, सिद्धार्थ मनोज गुप्ता, रणविजय सिंह, ओपी द्विवेदी, विजय अरोरा, साहिल अरोरा, अरुण केसरवानी, बचपन गुप्ता आदि शामिल रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story