×

मायावती के बुलावे को नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ठुकराया, बोले- मेरे नेता सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका हैं

Naseemuddin Siddiqui News: नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बसपा में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता। उनके नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 31 March 2022 6:47 AM GMT (Updated on: 31 March 2022 8:24 AM GMT)
Mayawati - Naseemuddin Siddiqui
X

मायावती - नसीमुद्दीन सिद्दीकी (फोटो : सोशल मीडिया )

Naseemuddin Siddiqui News: उत्तर प्रदेश चुनाव में करारी हार के बाद मायावती (Mayawati) अब अपने पुराने नेताओं की वापसी चाहती हैं। उनके नेता अब मायावती से दूर ही रहना चाहते हैं। इसमें सबसे पहला नाम पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Nasimuddin Siddiqui) का है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) में वापसी को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि बसपा में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता। उनकी नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं। वह अब कांग्रेस में ही रहेंगे। बता दे कांग्रेस में नसीमुद्दीन के पास इस वक्त मीडिया विभाग की जिम्मेदारी है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी से जब इस संबंध में newstrack.com ने फोन पर बात की उन्होंने साफ कहा कि वह कहीं नहीं जा रहें हैं, कांग्रेस में वह जुड़े हैं और उनके नेता अब सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं। वह कांग्रेस की नीतियों पर भरोसा करते हैं। वह कांग्रेस में ही जब तक राजनीति करेंगे बने रहेंगे। उन्होंने कहा यूपी चुनाव के दौरान भी कई पार्टियों से उन्हें ऑफर मिला। उस वक्त भी वह कांग्रेस में ही भरोसा जताते हुए बने रहे और आगे भी वह जितने दिन राजनीति करेंगे कांग्रेस में भी रहेंगे।

आपको बता दें चुनाव से पहले नसीमुद्दीन सिद्दीकी को समाजवादी पार्टी से भी ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने उस ऑफर को भी ठुकरा दिया था। अब उन्हें मायावती की हरी झंडी मिलने के बाद वापस बुलाया जा रहा था लेकिन वह बसपा में जाने से साफ मना कर दिए हैं।

बसपा पदाधिकारियों और विधानसभा प्रत्याशियों की बैठक

गौरतलब है की पिछले दिनों बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव हार की समीक्षा के लिए पार्टी पदाधिकारियों और विधानसभा प्रत्याशियों की बैठक बुलाई थी। जिसमें हार पर मंथन किया गया था। उस बैठक में यह मुद्दा उठा था कि पार्टी के जो पुराने कैडर के नेता छोड़ कर चले गए हैं उन्हें वापस बुलाया जाए। जिससे पार्टी को मजबूती मिले और आने वाले चुनाव में इसका रिजल्ट भी दिखाई देगा। इस बात को मायावती ने हरी झंडी दे दी थी। जिसके बाद सबसे पहला नाम नसीमुद्दीन सिद्दीकी का आया था कि उन्हें वापस के लिए बुलाया जाए। लेकिन वह अब कांग्रेस में ही रहने की बात कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story