×

नसीमुद्दीन बोले- 2017 के चुनाव से पहले BJP-SP करा सकती है बड़ा दंगा

By
Published on: 25 Nov 2016 3:04 PM GMT
नसीमुद्दीन बोले- 2017 के चुनाव से पहले BJP-SP करा सकती है बड़ा दंगा
X

लखनऊ: बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शुक्रवार 25 नवंबर को 'भाईचारा कार्यकर्ता सम्‍मेलन' में कहा कि बीजेपी और सपा 2017 के चुनाव से पहले कोई बड़ा दंगा करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि दुआ कीजिए हम सब में प्यार के रिश्ते कायम रहें। यह दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। मुलायम पहली बार विधायक और मंत्री जनसंघ की सहायता से बने और पहली बार सीएम बने बीजेपी की वजह से।

मुसलमान भाई अगर हम बट गए तो हमारा हस्ल वही होगा जो 2014 में हुआ। क्योंकि हम बट गए थे। जब जब सपा की सरकार आती है बीजेपी मजबूत होती है। जब बीएसपी की सरकार थी 2009 में बीजेपी के 9 एमपी जीते।

जिनकी आबादी मुट्ठी भर है वह आगे बढ़ रहे हैं। हम रोना रो रहे हैं। पूरी दुनिया में दूसरे नंबर पर मुसलमान हिंदुस्तान में रहता है। आपने सैकड़ों बरस हुकूमत की है। एकता बनाकर आगे नहीं बढ़ेंगे तो हमें कामयाबी नहीं मिल सकती।

चचा भतीजे को आपस में लड़ने से फुर्सत नहीं

मुस्लिम रिजर्वेशन और जेलोंं में बंद बेक़सूर मुसलमानों की रिहाई के वादों पर घेरते हुए सिद्दीकी ने कहा कि इन्हें घर में लड़ने से ही फुर्सत नहीं। चाचा भतीजे को पटक रहा है और भतीजा चाचा को। यदि अखिलेश के खेमे को टिकट मिला तो शिवपाल का खेमा उसे हराने में लग जाएगा।

सपा में पूरा परिवार कुश्ती लड़ रहा है। पूरा खानदान किसी को मौका नहीं देता। सैफई में कोई कार्यक्रम होता है तो मोदी और शाह मंच पर होते हैं। मायावती के 6 भाई हैं कोई सियासत में हो तो बता दो।

Next Story