×

Jalaun News: हरियाणा से लूट की कार के साथ नेशनल प्लेयर गिरफ्तार, दूसरा साथी मौके फरार

Jalaun News: जालौन में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और वाहन लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने हरियाणा से लूट कर लाई गई गाड़ी के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Feb 2023 5:28 AM GMT
Jalaun News
X

पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी (न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: जालौन में पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में चलाए जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत एसओजी और पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और वाहन लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने हरियाणा से लूट कर लाई गई गाड़ी के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने जिस लुटेरे को गिरफ्तार किया है वह रग्बी का नेशनल प्लेयर के साथ मिस्टर हरियाणावी रह चुका है। उसने हरियाणा से एक कार लूटी थी। जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इस मुठभेड़ की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच करते हुये आगे की कार्रवाई में जुट गए है। आपको बता दे जालौन पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस और वाहन लुटेरों के बीच मुठभेड़ उरई कोतवाली क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया की जंगल में हुई। इस मुठभेड़ के बारे में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जालौन पुलिस को इनपुट मिला कि हरियाणा से एक गाड़ी लूट कार लाई जा रही है, इस इनपुट के आधार पर उरई कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी तथा सर्विलेंस टीम सुबह के वक्त झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर चेकिंग कर रही थी।

उसी दौरान पुलिस ने उस संदिग्ध गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर कार चला रहे बदमाश ने अपनी जान बचाने के लिये हाईवे से लिंक रोड पर गाड़ी उतार दी, जिसका पुलिस ने पीछा करने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों की कार आगे लिंक मार्ग पर फस गई, जिसे छोड़कर बदमाश भागने लगे मगर पीछा कर रही पुलिस टीम को देखते हुए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान पुलिस ने भी कई राउंड जवाबी फायरिंग की, जिसको देखते हुए एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, मगर दूसरे बदमाश ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, जिसे तत्काल हिरासत में ले लिया, पुलिस ने जिस बदमाश को गिरफ्तार किया है, उसका नाम सोनू चौधरी पुत्र वीरपाल सिंह निवासी ग्राम अटारी थाना छायंसा जनपद फरीदाबाद हरियाणा है।

जबकि इसका एक साथी भगेला मौके से भाग गया। पकड़े गए बदमाश सोनू से पूछताछ की गई तो उसने बताया उसने हरियाणा के पानीपत से यह कार लूटी थी। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि यह मुठभेड़ फैक्ट्री एरिया के जंगल में हुई व फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले के सुबूत जुटाएं जा रहे है, साथ ही फरार एक अन्य बदमाश की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह शातिर बदमाश हरियाणा में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा इसके बारे में जानकारी मिली कि वह रग्बी टीम का नेशनल खिलाड़ी भी रह चुका है। साथ ही मिस्टर हरियाणा भी रह चुका है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story