×

Bulandsahar Crime News:नटवरलाल के घर की हुई कुर्की, लोगों के पैसे इस तरह ठगता था

लोगो को लाखों रुपयों की चपत लगाने वाला नटवरलाल को पकड़ने के लिए पुलिस उसके घर पर छापेमारी की लेकिन वो घर से भाग निकला।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 14 July 2021 11:26 AM GMT (Updated on: 14 July 2021 4:12 PM GMT)
घर कुर्की करती पुलिस
X

घर कुर्की करती पुलिस

Bulandsahar Crime News: देश में ऐसे कई लोग है जो मेहनत से कमाना नहीं चाहते है और चंद दिनों में करोड़पति होने का ख्वाब पालते है। जब ऐसा नहीं हो पाता जो की मुश्किल हीं है क्ंयोकी लोग दो चार दिन या फिर कहें की साल दो साल में करोड़पति नहीं बनते हैं, लोगों को इसके लिए मेहनत करना पड़ता है। लेकिन जो मेहनत से दिल चुराते हैं वो फिर दूसरों को ठगने का काम प्रारंभ कर देते हैं।


घर कुर्की करती पुलिस

ठीक इसी प्रकार की घटना दिल्ली से सटे बुलंदशहर की है जहां अशोक चौहान नामक एक व्यक्ति ने लोगों को करोड़पति बनाने की सपने दिखा कर उनसे पैसा ऐंठना स्टार्ट किया और जब जब समय पूरा हुआ तो लोग अपने पैसे मांगने चालु किए तो वो एक दिन अपना आफिस बंद कर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने कई जगह इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस उस नटवरलाल की खोज में जगह-जगह छापे मार रही है और उसके घर पर जाकर कुर्की भी की है।

नटवरलाल के नरसैना थाना क्षेत्र स्थित घर की कुर्की की

आपको बता दें की बुलंदशहर, हापुड़ सहित कई जनपदों के सैकड़ो लोगो को 18 महीने में धन दोगुना करने का झांसा देकर करोड़ो रूपये की ठगी करने वाले नटवरलाल पर योगी सरकार की पुलिस का चाबुक चलना शुरू हो गया है। हापुड़ पुलिस ने आज नटवरलाल के नरसैना थाना क्षेत्र स्थित घर की कुर्की की। हालांकि नटवरलाल अभी भी फरार बताया जा रहा है। निवेशको का दावा है कि नटवरलाल अशोक चौहान आदि ने निप्टैक ग्लोबल चिटफंड कंपनी बनायी थी, जिसका कार्यालय हापुड़ जनपद में खोला गया था।


घर कुर्की करती पुलिस


कंपनी ने 18 महीने में रुपये दोगुना करके देने का लालच देकर लोगो की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए की ठगी की थी। कुछ लोगो को पैसा।लौटने का नटवरलाल की कंपनी ने वायदा तो किया मगर जब नही लौटाया तो पीड़ित निवेशको ने नटवरलाल अशोक चौहान और उसकी कंपनी के विरुद्ध हापुड़ व बुलंदशहर जनपद के थानों में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी की फरारी के चलते योगी की पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर अशोक चौहान के घर पर कुर्की की कार्रवाई की है। कुर्की की कार्रवाई किए जाने से निवेशकों को लगने लगा है कि सरकार अब लोगों को ठगने वाले नटवरलाल ऊपर कार्रवाई कर रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story