×

Gautam Buddha Nagar News: बाइक बोट घोटाले में फ्रेंचाइजी हेड की करोड़ो की संपत्ति जब्त, जानें पूरा मामला

Gautam Buddha Nagar News: गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने बाइक बोट घोटाले के मामले में फ्रेंचाइजी हेड विजय पाल कसाना की एक करोड़ 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 13 July 2021 3:27 AM GMT
Gautam Buddha Nagar News: बाइक बोट घोटाले में फ्रेंचाइजी हेड की करोड़ो की संपत्ति जब्त, जानें पूरा मामला
X

बाइक बोट की मोटरसाइकिल- फोटो सोशल मीडिया  

Gautam Buddha Nagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में पुलिस ने बाइक बोट घोटाले (Bike Boat Scam) के मामले में कंपनी के फ्रेंचाइजी हेड विजय पाल कसाना की मेरठ स्थित एक करोड़ 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की है।

26 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगा

पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सी-बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर संजय भाटी और उसके सहयोगियों ने देश के लाखों लोगों से अरबों रुपयों की ठगी की गई थी। जिसके बाद इस मामले में 26 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई की गई है।

बाइक बोट की बाइकें- फोटो सोशल मीडिया


फ्रेंचाइजी हेड की करोड़ो की संपत्ति जब्त

राजेश सिंह ने बताया कि बाइक बोट के फ्रेंचाइजी के हेड विजयपाल कसाना की मेरठ स्थिति करीब 1 करोड़ 30 लाख रुपयों की संपत्ति पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट लगाकर जब्त की है। विजय पाल अप्पू इन्क्लेव रुड़की रोड मेरठ का रहने वाला है।

इस मामले में डीसीपी ने बताया कि इस बाइक बोट घोटाले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। ईडी ने बाइक बोट कंपनी से जुड़े लोगों की करीब 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त की गई हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story