×

Ghaziabad Breaking News: कपड़े के शोरूम में लगी भयानक आग, आसपास के घरों से भागे लोग

Ghaziabad Breaking News: गाजियाबाद में भयानक आग लग गई है। यह भीषण आग लोनी के इंदिरा मार्केट इलाके में कपड़े के शोरूम और ऊपर बने स्टोर रूम में लगी है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Dharmendra Singh
Published on: 26 July 2021 12:19 PM GMT (Updated on: 26 July 2021 1:08 PM GMT)
Fire in Ghaziabad
X

आग के बाद शोरूम से उठती लपटें (फोटो: सोशल मीडिया)

Ghaziabad Breaking News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भयानक आग लग गई है। यह भीषण आग लोनी के इंदिरा मार्केट इलाके में कपड़े के शोरूम और ऊपर बने स्टोर रूम में लगी है। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रहीं। आसपास के मकान भी आग की चपेट में आ गए हैं।


लोनी के इंदिरा मार्केट मेन बाजार में कपड़े के शोरूम में सोमवार को भयंकर आग लग गई। यह शोरूम तीन मंजिला होने की वजबे आसपास के मकान भी आग की चपेट में आ गए। शोरूम के शीशों के चकनाचूर होने से अफरातफरी मच गई। वहीं आसपास के मकान भी खाली कराने पड़े। पुलिस और दमकल की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर काफी हद तक आग पर नियंत्रण किया है। लेकिन आग पर पूरी तरह से काबू पाने में अभी वक्त लग सकता है।

लोगों में मची अफरातफरी

घटना जहां हुई यह इलाका काफी संकरा है। यहां तक दमकल की गाड़ियों को पहुंचने में काफी मुश्किल हुई। वहीं आसपास के घरों में जब आग पहुंचने लगी तो लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। लोग मकानों में से बाहर की तरफ भागे। धुआं काफी ज्यादा हो गया था। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। आग लगने के कारण साफ नहीं है। लेकिन लाखों रुपए के नुकसान की खबर है।

आग बुझाने में लग सकते हैं कई घंटे

दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि स्थिति पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया गया है। लेकिन आग को पूरी तरह से काबू करने में कुछ घंटे का वक्त लग सकता है। इस बात को तभी सुनिश्चित किया जा सकता है कि कितने रुपए का नुकसान हुआ है, जब आग बुझ पाए। वहीं यह भी पता लगाया जाएगा कि कहीं शोरूम के अंदर कोई मौजूद तो नहीं था। इसके अलावा आग बुझाने के इंतजाम शोरूम में थे या नहीं इसका भी पता लगाया जाएगा ।घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई जिसको पुलिस ने मौके से दूर किया।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story