×

Ghaziabad: आगरा जैसी बड़ी वारदात को गाजियाबाद में अंजाम देने की थी प्लानिंग, एनकाउंटर में पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

पुलिस एनकाउंटर (police encounter) में पकड़े गए बदमाश का नाम हसन है। वह पहले भी कई अपराधिक वारदातों में वांछित चल रहा था।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ashiki
Published on: 18 July 2021 10:55 AM GMT
Ghaziabad News
X

एनकाउंटर में पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

Ghaziabad News: आगरा में हुई बड़ी लूट की वारदात को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि इस बीच गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बड़ी लूटपाट की प्लानिंग होने लगी। लूटपाट करने वाले बदमाश पॉश इलाके में पहुंच चुके थे, लेकिन वारदात से पहले बदमाशों के साथ वह हो गया जो उन्होंने सोचा तक नहीं था।

दिनदहाड़े बदमाश ने पुलिस पर चलाई गोली

पुलिस के मुताबिक बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद आए थे। एक बाइक पर दो बदमाश सवार थे, जो वसुंधरा से नहर के रास्ते इंदिरापुरम की तरफ जा रहे थे। क्योंकि इंदिरापुरम इलाके में इस योजना को अमल में लाया जाना था, लेकिन पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को रोका। इस दौरान पुलिस से बचने के लिए बदमाश नहर की तरफ भागे। वहीं जब पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें हसन नाम के बदमाश को पैर में गोली लगी। दूसरा बदमाश नहर के पास से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।


बदमाश का रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

पुलिस एनकाउंटर (police encounter) में पकड़े गए बदमाश का नाम हसन है। जो मुरादनगर इलाके का रहने वाला है। वह पहले भी कई अपराधिक वारदातों में वांछित चल रहा था। इंदिरापुरम इलाके में सात चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका था। अब पुलिस उसके बाकी के अपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है। साथ ही उसके दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि किस बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश इंदिरापुरम इलाके में पहुंचे थे।

Ashiki

Ashiki

Next Story