×

Ghaziabad Crime News: पति ने की हत्यारों को पकड़ने पर इनाम की घोषणा, पत्नी की घर में घुसकर हुई थी हत्या

पति ने अपने पत्नी के हत्यारे को खोजने वाले किसी भी व्यक्ति को बीस हजार रुपए देने की घोषणा की है पत्नी के हत्या के बाद पति सदमे में है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 17 July 2021 11:59 AM GMT
deceased wife
X
मृतक पत्नी की फाईल फोटो

Ghaziabad News: यूपी में कानून व्यवस्था कि स्थिती चिंताजनक है, इससे पहले पंचायत चुनाव में कई विरोधी दलों के नेताओं के साथ हिंसा की वारदात समाने आई थी, जिसमें कईयों के नामांकन फाड़ने से लेकर सदस्यों के अपरहण तक होने की खबर आई थी। इसी तरह प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा कि स्थिती भी चिंताजनक है, जहां गाजियाबाद में एकतरफा प्रेम करने के कारण युवती के भाभी को गोली मार से मार कर हत्या कर दी, जिससे इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।

पति ने पत्नी के हत्यारे को खोजकर लाने वालों को बीस हजार रुपए देने को कहा





आप को बता दें की एक पति ने अपनी पत्नी के हत्यारों को तलाश कर लाने वालों को नगद इनाम देने की घोषणा की है। मामला एक बेबस पति की लाचारी का है, जो इंतजार कर रहा है कि कब उसकी पत्नी के हत्यारे पकड़े जाएं। 8 तारीख को पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी मगर हत्यारे अभी भी फरार है।

मृतका की ननद का अपहरण करने आया था आरोपी

पति ने अपनी पत्नी के हत्यारों को पकड़ कर लाने वालों को 20 हज़ार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है। मामला निवाड़ी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव का है। यहां रहने वाली विवाहित महिला पवित्रा कि बीती 8 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे का नाम रोहित था जो अपने साथी अभिषेक के साथ महिला के घर में घुसा था। दरअसल आरोपी रोहित ने एकतरफा प्यार में पवित्रा के घर में घुसकर उनकी ननद का अपहरण करने की कोशिश की थी।

जिस में नाकाम होने पर रोहित ने गोली चला दी,जो पवित्रा को लग गई। मौके पर ही पवित्रा की मौत हो गई थी। परिवार में सब लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पवित्रा के पति ने पत्नी के वियोग में खाना पीना छोड़ दिया है। वो किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। लेकिन फिर भी परिवार का मकसद यही है कि पवित्रा के हत्यारे पकड़े जाएं। ऐसे में परिवार ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर लाने वाले को 20 हज़ार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस के पास नहीं है सुराग

पीड़ित पति द्वारा पत्नी के हत्यारों को पकड़ने वाले को इनाम की घोषणा से यह साफ है, कि पुलिस अभी तक मामले में अंधेरे में तीर चला रही है। पुलिस हत्यारों का सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है, जिसके चलते परिवार की चिंता और बढ़ रही है। जिस युवती के प्यार में अंधे आशिक ने उसकी भाभी पर गोली चलाई थी, वह युवती भी इसी वजह से काफी डरी हुई है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story