×

Ghaziabad Crime News: एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने चलाई गोली, हत्या कर आशिक फरार

यूपी के गाज़ियाबाद शहर में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद सिरफिरा आशिक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 8 July 2021 10:08 AM GMT
brother murdered by thrashing
X

पीट-पीट कर भाई की हत्या (सांकेतिक फोटो: सौ.से सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: मामला गाजियाबाद से है जहां एक सनकी प्रेमी ने युवती के घर में धुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग की दी। जिसमे एक की मौत हो गयी। वहीं प्रेमी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस फरार प्रेमी की तलाश में जुट गयी है।


निवाड़ी इलाके का मामला

मामला गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके का है। बताया जा रहा है कि रोहित नाम का युवक एक युवती से एक तरफा मोहब्बत करता था। लेकिन युवती के परिवार ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी थी। जिसके चलते रोहित काफी परेशान हो गया था। उसने कहीं से अवैध तमंचा लिया और आज युवती के घर पर पहुंच गया। इसके बाद उसने तमंचे से ही गोली चलानी शुरू की। उसके निशाने पर युवती थी, लेकिन युवती बच गई और उसकी भाभी को गोली लग गई। जब तक भाभी को अस्पताल ले जाया जाता तब तक उनकी मौत हो गई थी।

जानकारी देते इराज राजा,एस पी देहात pic(social media)

दहशत का माहौल

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि अचानक यह सब क्या हो गया है। एस पी देहात इराज राजा का कहना है कि महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और इलाके में पुलिस तैनात की गई है। रोहित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जिसके लिए आसपास के जिलों की पुलिस को भी इन्फॉर्म कर दिया गया है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि रोहित ने अवैध तमंचा कहां से खरीदा। सनकी आशिक की इस करतूत को देखकर हर कोई हैरान है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story