×

Ghaziabad News: जानें बीजेपी विधायक ने क्यों उठाई गन और दिखाया गोली चलाने का डेमो

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने हाथ में गन लेकर उससे हवाई फायर किया।

Bobby Goswami
Published on: 16 July 2021 4:33 PM GMT
Nandkishore Gurjar
X

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने हाथ में गन लेकर उससे हवाई फायर किया। दरअसल बीजेपी विधायक एक डेमो दिखा रहे थे कि किस तरह की गन से उनके बेटे ने फायरिंग की थी। आपको बता दें, गुरुवार को गाजियाबाद के लोनी इलाके से एक वीडियो सामने आया था जिसमें विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बेटा हवाई फायरिंग करते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर कार्रवाई की मांग उठने लगी। विधायक ने आज खुद उसी गन को हाथ में लेकर हवाई फायर करके बताया कि यह गन असली नहीं थी।

पक्षियों को भगाने के लिए होता है इस्तेमाल

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि कल उन्हें खबर मिली कि उनके बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनका बेटा हवाई फायरिंग कर रहा है। वीडियो पर कमेंट किया जा रहा था कि विधायक के बेटे ने नियमों की धज्जियां उड़ाई हैं, और हर्ष फायरिंग की जा रही है। आज नंदकिशोर गुर्जर इस मामले पर सामने आए, और उन्होंने खुद उसी गन को अपने हाथ में लेकर हवाई फायरिंग करके दिखाया। विधायक का कहना है कि यह गन असली नहीं है। बल्कि इसे एयरगन कहते हैं। जिसका इस्तेमाल खेतों में चिड़िया और बंदर भगाने के लिए किया जाता है। उनके बेटे ने भी इसी एयर गन का इस्तेमाल किया था। जिसे राजनीति के तहत हथियार बताकर वीडियो वायरल कर दिया गया।

विवादों से है पुराना नाता

विधायक नंदकिशोर गुर्जर आमतौर पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बयान उनके साथ विवाद के रूप में भी जुड़े रहते हैं। लेकिन पहली बार उनके बेटे को लेकर शुरू हुआ यह विवाद बड़ी सुर्खियों का कारण बना हुआ है। यही वजह है कि खुद विधायक नंदकिशोर गुर्जर को कैमरे के सामने आकर अपने बेटे द्वारा की जा रही हवाई फायरिंग की सच्चाई बताने की जरूरत पड़ी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story