×

Ghaziabad News: भाजपा के नेता ने तोड़े सारे नियम-कानून, जीत के जश्न में किया ऐसा काम

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जीत के बाद कोरोना के सारे प्रोटोकाॅल तोड़ कर जीत की जश्न में डूबे रहे उसके बाद पुलिस ने स्थिती को नियंत्रण में किया।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 10 July 2021 3:42 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 3:43 PM GMT)
जीत की जश्न  मनाते भाजपा कार्यकर्ता
X

जीत की जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता

Ghaziabad News: कोरोना की केस अभी भी भारत में 40 हजार से कम नहीं आ रहे है लेकिन लोगों में इस बात का ड़र बिल्कुल नहीं रहा। बहुत सारे लोग सड़क से लेकर पार्क में मिल जाएंगे जो मास्क का उपयोग बिल्कुल नहीं कर रहे हैं। उन्ही सब कारणों से केसों की संख्या घट नहीं रही है और सरकार लगातार तीसरे लहर की चेतावनी भी दे रही है। लेकिन लोगों के कान पर जुं तक नहीं रेंग रहे हैं। ठीक इसी प्रकार की घटना आझ गाजियाबाद में देखने को मिली जहां जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क लगाना भी भुल गए औऱ भीड़ में खुब रंग औऱ गुलाल उठाए।


आपको बता दें की गाजियाबाद में हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान चारों सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है। इसके बाद जमकर जश्न मनाया गया। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। लोनी इलाके से बीजेपी के जश्न का जो वीडियो सामने आया है, वह आपको हैरान कर देगा।बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं के अलावा स्थानीय विधायक भी जीत के जश्न में इतना डूब गए,कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का ख्याल नहीं रखा।यहां तक कि विधायक समेत तमाम कार्यकर्ताओं में से ज्यादातर ने मास्क तक नहीं पहना था। वही मुरादनगर में भी जीत के बाद का वीडियो सामने आया,जिसमें बीजेपी के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थें लेकिन ज्यादातर लोगों ने मास्क का उपयोग नहीं किए हुए थे।

पुलिस ने किया स्थिति पर काबू

लोनी और मुरादनगर दोनों जगह पर हुए मुकाबले के बाद दोनों पक्षों के लोग रोड पर आ गए थे,जिन पर पुलिस ने काबू किया।शनिवार को वीकेंड लॉकडाउन होने के बावजूद भीड़ काफी बढ़ गई थी।जिसके लिए पुलिस की चुनौती बढ़ गई थी।लेकिन पुलिस ने स्थिति पर पूरी तरह से काबू कर लिया।


जीत की जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता

चारों सीटों पर बीजेपी हुई विजयी

जीत के जश्न में डूबे हुए लोनी इलाके के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जनता ने ग्रामीण इलाकों में भी बीजेपी पर विश्वास किया है। जिसके चलते यह जीत हासिल हुई है। आपको बता दें 4 में से 2 सीटों भोजपुर और रजापुर पर कल ही फैसला आ गया था। जिसमें बीजेपी के कैंडिडेट निर्विरोध जीत गए थे।राजापुर ब्लॉक से बीजेपी की महिला प्रत्याशी मीनू चौधरी निर्विरोध निर्वाचित हुई थी। जबकि भोजपुर ब्लॉक से बीजेपी की प्रत्याशी सुचिता को निर्विरोध चुन लिया गया था।

आज 2 सीटों पर जीती बीजेपी

आज लोनी और मुरादनगर ब्लॉक पर चुनाव हुआ था जिसमें लोनी से बीजेपी की प्रत्याशी ने निर्दलीय उम्मीदवार को हराकर जीत हासिल की।बीजेपी प्रत्याशी वंदना ने जीत हासिल की। वही मुरादनगर में बीजेपी के प्रत्याशी राजीव त्यागी ने जीत हासिल की।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story