×

Ghaziabad Crime News: व्यापारियों से ऐसे पैसे ऐंठ रहे पुलिसकर्मी, जांच के बाद सभी सस्पेंड

अवैध तरीके से पैसा ऐठने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। जांच के दौरान आरोप सही पाए गए।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 13 July 2021 3:27 PM GMT
पांच पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया
X
पांच पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया 

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी में तैनात यातायात पुलिस के 2 हेड कांस्टेबल और 3 कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि पांच पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के नाम पर व्यापारी से रिश्वत की मांग की थी। इस मामले में शुरुआती जांच में पांच यातायात पुलिसकर्मी दोषी पाए गए हैं।

पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश

गाजियाबाद एसएसपी की तरफ से यह कड़ा एक्शन पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ किया गया है। पांच पुलिसकर्मियों के नाम सुधीर कुमार,पराग कुमार,संदीप कुमार,टिंकू कुमार और देवेंद्र सिंह हैं। इनमें पराग कुमार और संदीप कुमार हेड कांस्टेबल हैं।

व्यापारियों के रुपयों को बताया लूट का रुपया

मामला 11 तारीख को सामने आया था।आरोप है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने 5 व्यापारियों को रोका था। जिनके पास 2 लाख से ज़्यादा की नकदी थी। व्यापारियों ने बताया कि वह कपड़े का व्यापार करते हैं। जिससे संबंधित रुपए को लेकर जा रहे हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों ने व्यापारियों की एक न सुनी,और उनसे 20 हज़ार रिश्वत की मांग कर डाली।

रुपए नहीं देने पर व्यापारियों को बदमाश करार देकर जेल भेजने की धमकी तक दी गई। जिसकी शिकायत एसपी देहात को की गई थी। आज जांच की रिपोर्ट आई और यातायात पुलिस कर्मियों की वर्दी पर एक और दाग की पुष्टि हो गई।एसएसपी का कहना है कि आरोपियों पर विभागीय जांच के बाद आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story