×

Ghaziabad News: लोनी में रोहिंग्यों को दिया गया प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ, बीजेपी विधायक का संगीन आरोप

लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रोहिंग्या मामले में संगीन आरोप लगाए हैं।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 27 July 2021 6:43 PM GMT
BJP MLA
X
भाजपा विधायक

Ghaziabad News: लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रोहिंग्या मामले में संगीन आरोप लगाए हैं। विधायक का आरोप है कि लोनी विधानसभा में डूडा अधिकारियों द्वारा फर्जी दस्तावेजों के सारे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया गया। बीजेपी विधायक ने इस संबंध में जिला अधिकारी को पत्र लिखा है। और जांच की मांग की है।


रोहिंग्या शरणार्थी फइल फोटो ( फोटो- सोशल मीडिया)


विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि पिछले करीब 5 साल में 80% से अधिक बांग्लादेशी रोहिंग्यायों को आवास आवंटित किए गए हैं। विधायक ने बताया कि हाल ही में उन्होंने विभाग से कुछ डाटा मांगा था। जिसके आधार पर वह यह बात कह रहे हैं। उन्होंने इस मामले में लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। यही नहीं उन्होंने संबंधित लोगों पर रासुका लगाने की भी मांग की है।

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि सभी को जल्द से जल्द चिन्हित किया जाना चाहिए। उनके आधार कार्ड पैन कार्ड और अन्य पहचान के दस्तावेज जल्द से जल्द रद्द कर दिए जाने चाहिए। क्योंकि यह बेहद खतरनाक है। आपको बता दें एटीएस ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास से तीन रोहिंग्या की गिरफ्तारी की है। जिनके पास से लड़कियां भी बरामद हुई है। विधायक का कहना है कि मानव तस्करी के तार भी लोनी में रह रहे रोहिंग्या से जुड़े हो सकते हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story