×

Ghaziabad News: नहर में तैराकी कर रहा था अजगर, देखते ही कांप गए लोग

गाजियाबाद जनपद के छोटा हरिद्वार मंदिर पर जाने वाले लोगों के लिए सावधानी की सूचना जारी की गई है। यहां के गंग नहर में एक विशालकाय अजगर तैरता हुआ दिखाई दिया है।

Bobby Goswami
Published on: 22 July 2021 8:50 AM GMT
Python was swimming in the canal, people trembled at the sight
X

गाजियाबाद: पानी में तैरता हुआ अजगर

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद के छोटा हरिद्वार मंदिर पर जाने वाले लोगों के लिए सावधानी की सूचना जारी की गई है। यह सूचना इस लिए जारी की गई है कि यहां पर एक अजगर देखा गया है। अजगर इतना बड़ा है कि वह किसी को भी जिंदा निगल सकता है। अजगर से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जो बहाव की विपरीत गति में तैरता हुआ जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल अजगर कैसे तैर रहा है।

इस विशाल अजगर का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। अजगर काफी विशालकाय है। आमतौर पर छोटा हरिद्वार मंदिर और उसके आसपास गंग नहर में स्नान करने के लिए भारी संख्या में लोग आते हैं। लेकिन अजगर की वजह से यहां मौजूद लोगों के मन में सिहरन भी पैदा हो रहा है।

वायरल वीडियो के बाद डर का माहौल

यह विशाल अजगर जितनी तेज गति से पानी में तैराकी कर रहा है वो धारा के विपरीत उससे यह भी साफ है कि वह कितना खतरनाक हो सकता है। हालांकि पलक झपकते ही अजगर गंग नहर में गायब हो गया।

वन विभाग को दी गई जानकारी

मामले की जानकारी वन विभाग को भी दे दी गई है। वन विभाग ने भी एहतियाती कदम उठाने की बात कही है। वहीं मंदिर प्रशासन की तरफ से सूचना जारी कर दी गई है, कि लोग सावधान रहें।स्थानीय मंदिर प्रशासन से जुड़े हुए तैराक भी नजर रख रहे हैं।



पास में है जंगल का इलाका

अजगर का वीडियो लगातार वायरल होने के बाद लोग उस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। गंग नहर के पास जंगल का इलाका है। माना जा रहा है कि अजगर वहां चला गया होगा।माना यह भी जा रहा है कि जंगल में से ही किसी तरह अजगर पानी में आ गया होगा,और वहां से तैरता हुआ गंग नहर पर देखा गया होगा।लेकिन सभी कयास अपनी जगह है। अजगर अभी तक पकड़ा नहीं गया है। यह सबसे ज्यादा परेशान कर देने वाली बात है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story