Ghaziabad News : मेरे करीबी हैं राकेश टिकैत, मगर शर्तों के साथ ना करें बात- केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

Ghaziabad News : किसान महापंचायत को लेकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किसानों पर चुटकी ली है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 5 Sep 2021 2:26 PM GMT
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किसानों पर चुटकी ली
X

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Ghaziabad News : किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) को लेकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) ने किसानों पर चुटकी ली है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया कि बिना शर्त के बात करना चाहे तो किसान कर सकते हैं। गाजियाबाद (Ghaziabad) में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि किसान महापंचायत सर्वदलीय थी।जिसमें बीजेपी के खिलाफ वाले सभी दल शामिल थे।

उत्तर प्रदेश के 18 जिलों में आज से भाजपा ने शुरू किया प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन जिसके चलते गाजियाबाद में भी आज प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें मुजफ्फरनगर से भाजपा के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी पहुंचे थे। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि आज जो किसानों की महापंचायत मुजफ्फरनगर में हुई है। उसमें महज किसान नहीं थे। उस महापंचायत में तमाम वह राजनीतिक पार्टियों के लोग भी शामिल थे, जो कि भाजपा के विरोधी दल हैं।


किसान महापंचायत में उमड़ी भीड़


इतना ही नहीं सरकार ने कई बार किसानों को वार्ता के लिए बुलाया है। मगर हर बार किसी न किसी शर्त के साथ किसान वार्ता में बैठने की बात कहते हैं। किसान हमारे ही भाई हैं। उनका स्वागत है, और मैं खुद चाहता हूं किसान दिल्ली जाएं। सरकार से वार्ता करें, और सरकारों उन्हें कुछ अच्छा ही देगी। लेकिन किसी भी वार्ताओं करने के लिए शर्त नहीं होनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर एक निजी चैनल की रिपोर्टर के साथ महापंचायत में हुई बदतमीजी को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में यह घटना हुई है, इसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं। साथ ही माफी मांगता हूं।

संजीव बालियान यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत मेरे करीबी हैं। लेकिन जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है, तब से मेरी उनसे मुलाकात नहीं हुई है। जैसे ही किसान आंदोलन समाप्त होगावैसे ही मैं उनसे मुलाकात करूंगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story