×

Ghaziabad News: तीन तलाक की धमकी देने पर थाने पहुंची पत्नी, मामला दर्ज

शादी के 21 महीने बाद जब पत्नी के सामने पति का राज खुल गया तो बौखलाए पति ने पत्नी पर चाकू से हमला करने के साथ ट्रिपल तलाक की धमकी दे डाली।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 July 2021 8:16 AM GMT
triple talaq case
X

गाजियाबाद के मसूरी इलाके का मामला pic(social media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक मामला सामने आया है जहां एक पति 21 महीने से अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था। सच सामने आने पर पति ने पत्नी पर चाकू से वार कर दिया और ट्रिपल तलाक की धमकी भी देने लगा। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गाजियाबाद के मसूरी इलाके से यह पूरा मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह जिस शख्स को अपना पति समझ कर उसके साथ रह रही थी दरअसल वह पहले से शादीशुदा था। साल 2018 में आरोपी ने पीड़िता से कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन इस बात को छुपा लिया था कि वह पहले से शादीशुदा है। कुछ दिन पहले महिला को शक हुआ तो उसने अपने पति का पीछा किया। जिसके बाद पीड़िता के सामने सच आया। आरोपी और पीड़िता का एक छोटा बच्चा भी है। बच्चे की खातिर पीड़िता अभी भी अपने शादीशुदा पति के साथ रहना चाहती है।

इराज राजा, एसपी देहात, गाजियाबाद ने मामले की जानकारी दी pic(social media)

पति के खिलाफ मामला दर्ज

एसपी देहात इराज राजा के मुताबिक महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमे उसने कहा है कि जब पति की पहली शादी की करतूत पीड़िता के सामने आई तो पूछने पर आरोपी ने पीड़िता पर चाकू से हमला करने की कोशिश की। यही नहीं अपने मासूम बच्चे को भी धक्का दिया जिससे बच्चे को चोट लगी है। इसके अलावा अरोपी ने ट्रिपल तलाक की भी धमकी दी। पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने आज मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story