×

Ghaziabad Road Accident: NH24 पर अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार बस पलटी, 3 घायल

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में तेज रफ्तार बस बारिश की वजह से डिवाइडर से टकरा गयी। ड्राइवर को बारिश की वजह से डिवाइडर दिखाइ नहीं दिया।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 20 July 2021 6:43 AM GMT
Road accident
X

अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस pic(social media)

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में तेज रफ्तार बस अचानक डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी। प्राइवेट बस आनंद विहार से बरेली जा रही थी। जिसमे 20 यात्री सवार थे। हादसा बारिश की वजह से हुआ।

एनसीआर में हो रही बारिश की वजह से हादसों की संख्या भी बढ़ रही है। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में तेज रफ्तार बस बारिश की वजह से डिवाइडर से टकरा गयी। ड्राइवर को बारिश की वजह से डिवाइडर दिखाइ नहीं दिया। खबरों के अनुसार बस में 20 यात्री सवार थे जिसमे से तीन यात्रियों को गंभीर चोट लगी है।

बता दें कि प्राइवेट बस आनंद विहार से बरेली जा रही थी। जो हादसे का शिकार हो गई। यात्रियों को अचानक तेज झटके के साथ इस बात का एहसास हुआ कि बस पलट गई है। जानकारी के मुताबिक डिवाइडर से टकराकर बस पलट गयी। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर सेफ हैं वहीं बाकी की सवारी अभी सुरक्षित हैं। राहत यह रही कि पीछे से कोई तेज रफ्तार गाड़ी नहीं आ रही थी। अगर उससे बस की टक्कर हो जाती तो हादसा काफी गंभीर हो सकता था। हादसे में तीन यात्रियों को गंभीर चोट लगी है। तीनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

क्रेन की मदद से हटाई गई बस pic(social media)

तेज़ रफ़्तार रहती हैं गाड़ियां

नेशनल हाईवे 24 और दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर काफी तेज रफ्तार में वाहन चलते हैं। पास में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे भी है। जहां से ट्रैफिक मर्ज होता है। नेशनल हाईवे 24 की ऊंचाई पहले के मुकाबले काफी ज्यादा है। अगर बस किसी ऐसी जगह पर डिवाइडर से पलटकर नेशनल हाईवे 24 से नीचे गिरजाती जहां गहराई होती तो भयंकर हादसा हो सकता था। राहत इसी बात की है कि हादसे नें कोई बड़ा गंभीर रूप नहीं लिया। बारिश की वजह से कई जगह से छोटे बड़े हादसों की खबरें यूपी में आई हैं।


कल दिल्ली में धंस गई थी कार

बारिश की वजह से दिल्ली एनसीआर का बुरा हाल हो गया है। कई जगहों से जलभराव की खबरें हैं, तो वहीं कल दिल्ली में एक कार रोड में धस गई थी। इसके अलावा भी छोटे बड़े हादसों की खबरें लगातार आ रही हैं। साथ ही जाम की खबरें भी आ रही हैं। एक तरफ बारिश ने जहां लोगों को राहत दी है, तो वहीं हादसों की वजह से बारिश से दहशत भी बढ़ी है। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करके कहा है, कि बारिश के दौरान वाहन चालकों को अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। जिससे ऐसे हादसों को रोका जा सकता है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story