×

Ghaziabad Viral Video News: फायरिंग करते बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे का वीडियो वायरल

Ghaziabad Viral Video News: विधायक के बेटे का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल पर विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि खिलौने वाली गन से बेटा फायर कर रहा था।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 1:20 AM GMT
Firing video viral
X

फायरिंग करते वीडियो वायरल pic(social media)

Ghaziabad Viral Video News: आजकल हवा में बन्दूक लहराना आम हो गया है। आए दिन सोशल मीडिया पर गन लहराने की खबर वायरल होती ही रहती है । इसी क्रम में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो गन से फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस पर बीजेपी विधायक ने सफाई भी दी है।

बता दें कि लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे का एक वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वीडियो में विधायक के बेटे के हाथ में हथियार देखा गया। जिससे वह फायर कर रहे था। इस मामले पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी बयान दिया है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं। विधायक का बेटा पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग कर रहा है।

वीडियो में दिख रहे हैं पुलिस वाले

वीडियो लोनी इलाके का बताया जा रहा है। जिसमें विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे द्वारा हवाई फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि विधायक के बेटे के आसपास कुछ पुलिसकर्मी भी खड़े हुए हैं। वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसके बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वीडियो के बारे में सफाई देते हुए बताया कि उनके बेटे के हाथ में नजर आ रही पिस्टल दरअसल असली नहीं है यह एक एयरगन है। जिससे खेतों में चिड़िया भगाने का काम किया जाता है। उनका कहना है कि इस तरह की गन किसी खिलौने की तरह होती है, जिससे किसी को नुकसान नहीं हो सकता।


कुछ लोगों द्वारा बदनाम करने की साजिश

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाया कि उनके बेटे का खिलौने की गन के साथ वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द वह उन नामों का खुलासा करेंगे जो उन्हें राजनीतिक नुकसान पहुंचाने के लिए उनके बेटे का वीडियो वायरल कर रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story