×

Ghaziabad Viral Video News: चलती गाड़ी की छत पर बैठकर स्टंट करना पड़ा भारी, कटा 18000 का चालान

चलती गाड़ी की छत पर बैठकर युवकों द्वारा स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक का चालान काट दिया है, दूसरे की तलाश जारी।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 9 July 2021 9:02 AM GMT
Viral Video News
X

स्टंट करते युवकों का वीडियो वायरल pic(social media)

Ghaziabad News:गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दो गाड़ियों की छत पर दो अलग-अलग युवकों को बैठे हुए देखा जा सकता है। ये युवक टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक गाड़ी का नंबर तलाश लिया है। जिसका 18 हजार का चालान भी कर दिया गया है। वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। टिक टॉक बनाने की चाहत में ये युवक जो हरकत कर रहे हैं, उससे कोई हादसा भी हो सकता है।

एलिवेटेड रोड के नीचे का वीडियो

वीडियो देखकर पता चलता है कि यह वीडियो गाजियाबाद में गंगा नदी के पास का है। दरअसल यह वीडियो एलिवेटेड रोड के नीचे का है। यह सड़क एलिवेटेड रोड बनने के बाद काफी सुनसान रहती है। साथ में हिंडन नदी के होने के चलते लोग यहां पर रफ्तार पर नियंत्रण रखते हैं। लेकिन युवकों ने इस जगह को वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल किया। अगर किसी भी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ता और युवक नीचे गिर जाते, तो उनकी जान जा सकती थी। पास में हिंडन नदी है अगर गाड़ी अनियंत्रित होती तो वह हिंडन नदी में जा सकती थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसी हरकत करने वाले हर व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई होगी। दूसरी गाड़ी का नंबर भी तलाशा जा रहा है। उस पर नंबर प्लेट नहीं थी।

रसूख दिखाने के लिए बनाते वीडियो

दरअसल गाजियाबाद की सड़कों पर लगातार इस तरह के वीडियो बनाए जाने की खबरें अब आम होती जा रही हैं। हाल फिलहाल में भी हमने देखा कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से लेकर एलिवेटेड रोड तक पर टिक टॉक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पोस्ट करने के लिए बनाए गए वीडियो वायरल हुए। इस तरह से खतरनाक वीडियो बनाने का बढ़ता क्रेज जानलेवा भी साबित होता है। लेकिन सबक लेने की बजाय युवा इस तरह के क्रेज में डूबते जा रहे हैं जो सही नहीं है। क्योंकि इस तरह के वीडियो बनाने की चाहत न सिर्फ उन्हें खुद खतरे में डाल देती है, बल्कि रोड पर चलने वाले अन्य लोगों की जिंदगी भी खतरे में आ जाती है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story