×

Ghaziabad Viral Video: चले थे पश्चिमी यूपी का डॉन बनने, अब काट रहे जेल की सजा, वायरल हुआ ये फिल्मी स्टाइल वीडियो

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। फिल्मी स्टाइल में बना ये वायरल वीडियो तमंचे लहराया जा रहा।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 July 2021 8:41 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 9:01 AM GMT)
A video from Ghaziabad was becoming increasingly viral on social media.
X

फिल्मी स्टाइल में वीडियो बना तमंचे लहराया वाले रितिक  

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। फिल्मी स्टाइल में बना ये वायरल वीडियो तमंचे लहराया जा रहा। इस मामले में पुलिस ने रितिक को गिरफ्तार किया है। यह रितिक फिल्मी स्टाइल में तमंचे लहरा रहा था और कह रहा था कि मैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनूंगा। आरोपी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था,खुद को आरोपी रितिक रोशन समझता था।

दोनों हाथों में तमंचा,करूंगा हत्या

आरोपी के वीडियो में देखा जा सकता था कि उसके दोनों हाथों में तमंचा है, और वह यह कह रहा है कि मैं हत्या करूँगा,और पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनूंगा। लोगों को डराने के लिए उसने वीडियो वायरल किया था। यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गया और फिर पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।

पुलिस ने आरोपी को फिल्मी स्टाइल में ही जवाब दिया। एसपी ने ट्वीट करते हुए एक गाने की पंक्तियां लिखी और कहा कि आरोपी को अब उसकी सही जगह मिल गई है। तमंचे के साथ आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। वीडियो लगातार वायरल हो रहा था।

राह में उनसे मुलाकात हो गई

जिस तरह से आरोपी खुद को फिल्मी स्टाइल में डॉन बताने की कोशिश कर रहा था उसी तरह से पुलिस ने भी जवाब दिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पुलिस ने रितिक की फोटो ट्वीट करते हुए अपने पोस्ट में लिखा की राह में उनसे मुलाकात हो गई जिससे डरते थे वही बात हो गई।


इन पंक्तियों के साथ आरोपी की दो फोटो पोस्ट की गई। जिसमें पहली फोटो में उसे तमंचे के साथ देखा जा सकता है। और दूसरी फोटो में उसे पुलिस की गिरफ्त में भीगी बिल्ली बने हुए देखा गया।पुलिस की कार्यवाही अपने आप में काफी सराहनीय है। और जवाब है ऐसे लोगों को जो अवैध हथियारों का इस्तेमाल करके खुद का टशन दिखाने की कोशिश करते हैं।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story