×

Ghaziabad Crime News: कारोबारी दंपत्ति के घर लाखों की लूट, चोरों ने गहने व रुपए उड़ाए

बीजेपी के पूर्व मेयर के कारोबारी मामा के घर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। लुटेरों ने घर में रखे हुए करीब...

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 31 Aug 2021 3:05 PM GMT
Thief looted lacs of rupees in this house
X

चोरों ने इसी घर को बनाया था निशाना

Ghaziabad Crime News: बीजेपी के पूर्व मेयर के कारोबारी मामा के घर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। लुटेरों ने घर में रखे हुए करीब लाख रुपए कैश और लाखों के गहनों को लूट लिया। घर में सिर्फ बुजुर्ग दंपत्ति अकेले थे। जाने से पहले बदमाशों ने दोबारा वापस लौटने का वादा किया है। आप भी जानिए क्या है पूरा माजरा।


घर के अंदर का दृश्य


पॉश इलाके राजनगर का मामला

पूरा मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके का है। जहां पर बुजुर्ग कारोबारी सुरेंद्र वर्मा अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। आज तड़के सुबह अचानक घर में चार बदमाश दाखिल हो गए और उन्होंने जमकर लूटपाट की। बदमाशों के पास चाकू और तमंचा मौजूद था। दंपति को बंधक बना लिया गया। और फिर घर में रखे हुए कैश और गहनों को लूट लिया। लेकिन जाते समय चार बदमाशों में से एक बदमाश ने बुजुर्ग दंपत्ति से कहा कि वह वापस लौटेगा।

लुटेरे ने कहीं यह बात


मौके पर पहुंची पुलिस


बुजुर्ग दंपति ने पुलिस को बयान दिया है कि जाते समय एक लुटेरे ने कहा कि उसकी मां का ऑपरेशन होना है। इसलिए लूटपाट करने के लिए घर में दाखिल हुआ है। जल्द वह पूरे रुपए दंपत्ति को वापस लौटा देगा। यह बात काफी हैरान करने वाली है। बदमाश जाते समय घर में लगे हुए सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए। जिससे कोई सबूत ना मिल पाए। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। घटनास्थल पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूरी पर है। जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पॉश इलाके में हुई इस वारदात के बाद आसपास के लोग भी दहशत में हैं। देखना यह होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को पकड़ पाती है।

बदमाश ने की सिंपैथी पाने की कोशिश

बदमाश ने जाते समय दंपत्ति से जो कहा उसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। एक तरफ ऐसा लगता है कि बदमाश ने सिंपैथी पाने की कोशिश की है। शायद बदमाश को लगा होगा कि इस तरह की बात कहने से दंपत्ति द्वारा पुलिस को सूचित नहीं किया जाएगा। क्योंकि बदमाश जिस शातिर तरीके से घर में दाखिल हुए थे उससे यह साफ है कि वह पूरी योजना के साथ यहां पहुंचे थे। दंपति ने बदमाशों की एक्टिविटी के बारे में जो बताया है, उससे यह भी नहीं लगता है कि बदमाशों ने पहली बार वारदात को अंजाम दिया होगा। हालांकि बदमाश ने इस तरह की बातें दंपत्ति से क्यों कहीं होगी, यह तो तभी साफ होगा जब बदमाश पकड़े जाएंगे।

बढ़ता क्राइम का ग्राफ


आपको बता दें गाजियाबाद में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों वाहन चोरी की वारदात कई जगहों से सामने आई है। यही नहीं आज सुबह गाजियाबाद के गरिमा गार्डन इलाके में एक बच्ची का शव मिला जिससे यह साफ हो रहा है कि लगातार वारदातें हो रही हैं। पुलिस के पास बदमाशों का सुराग नहीं है। यूपी में लगातार बदमाशों के एनकाउंटर की मुहिम चल रही है। मगर उसके बावजूद बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। एनसीआर का हिस्सा होने के बावजूद गाजियाबाद में इतना क्राइम होना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। क्योंकि यहां की पुलिस दिल्ली पुलिस की तरह काफी हाईटेक मानी जाती है। सवाल यह है कि अगर इसी तरह से क्राइम बढ़ता रहा तो पुलिस कैसे लोगों पर विश्वास कायम रख पाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story