×

Ghaziabad Crime News: फोन पर दी दोबारा हत्या करने की धमकी, Audio Viral

वायरल ऑडियो में आरोपी बोल रहा है कि मैं दोबारा आऊंगा और फिर से हत्याकांड को अंजाम दूंगा...

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Aug 2021 8:42 AM GMT
Ghaziabad Crime News
X

गाजियाबाद में आरोपी ने दी फोन पर दी दोबारा हत्या करने की धमकी

गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर एक हत्यारोपी का ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन मैं हड़कंप मच गया है। वायरल ऑडियो में आरोपी बोल रहा है कि मैं दोबारा आऊंगा और फिर से हत्याकांड को अंजाम दूंगा। ऑडियो सामने आने के बाद मृतक का परिवार काफी ज्यादा डरा हुआ है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हत्यारे को जल्द पकड़ने की मांग

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नासिर पुर इलाके का है। जहां 25 तारीख को देवेंद्र नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। देवेंद्र अपने साथियों के साथ लूडो खेल रहा था। आरोपी ने इस हत्या को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी थी, जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन अभी तक पुलिस उसका सुराग नहीं तलाश पाई है। इस बीच आरोपी ने इलाके के एक व्यक्ति को फोन करके कहा कि वह मोहल्ले में दोबारा आएगा और एक बार फिर से हत्या करेगा, जिसके बाद मोहल्ले के लोग और मृतक के परिजन काफी ज्यादा डर गए हैं। उन्होंने एसएसपी ऑफिस का घेराव किया।

आखिर क्यों है इतना बेखौफ हत्यारा

पुलिस के सामने भी यह बड़ा सवाल है। हत्यारोपी इस हद तक बेखौफ कैसे हो सकता है कि वह हत्या के बाद फरार है, और फोन करके फिर से हत्या की चेतावनी दे रहा है। इस ऑडियो के बाद स्थानीय पुलिस की भी नींद उड़ी हुई है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। लोगों को आश्वस्त किया गया है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। इलाके में पुलिस बल तैनात है। बता दें की यूपी में यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story