×

Ghaziabad: साउथ की एक बड़ी फिल्म के विलेन से प्रेरित था यह भूमाफिया, रसूख चमकाने के लिए लगाया बैंक को 100 करोड़ का चूना

फर्जीवाड़ा करके बैंकों को 100 करोड़ रुपए का चूना लगाने वाला भूमाफिया लक्ष्य तंवर आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आरोपी खुद को साउथ की फिल्मों के विलेन की तरह लुक देने की कोशिश करता था।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ashiki
Published on: 30 Aug 2021 3:06 PM GMT
Ghaziabad News
X

पकड़ा गया आरोपी 

Ghaziabad News: फर्जीवाड़ा करके बैंकों को 100 करोड़ रुपए का चूना लगाने वाला भूमाफिया लक्ष्य तंवर आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आरोपी खुद को साउथ की फिल्मों के विलेन की तरह लुक देने की कोशिश करता था। हैरत की बात यह है कि आरोपी जिस गाड़ी में चलता था उस गाड़ी में हूटर लगा हुआ था। जल्द पुलिस आरोपी की करोड़ों रुपए की संपत्ति को जब्त करने का भी काम कर सकती है।

गाजियाबाद (Ghaziabad) में शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बैंक के मैनेजर के साथ मिलीभगत करके विवादित संपत्तियों को आरोपी अपने नाम करा लेता था।इसके बाद उसी संपत्ति पर चार गुना लोन करवा देता था, और इस तरह से फर्जीवाड़े का पूरा खेल होता था।

इस फर्जीवाड़े से कमाई गई रकम को आपस में बांट लिया जाता था। पुलिस ने आरोपी के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। और संबंधित बैंक कर्मियों के खिलाफ भी सबूत जुटाकर उनकी गिरफ्तारी जल्द कर सकती है।

आरोपी खुद का रसूख दिखाने के लिए लुंगी पहनता है। साउथ की एक बड़ी फिल्म के विलेन से प्रेरित होकर वह खुद को उसी का लुक देने की कोशिश करता था।यही नहीं पता यह चला है कि लोगों को महंगे गिफ्ट देकर उन्हें इंप्रेस करने के लिए भी आरोपी हमेशा अपनी गाड़ी में महंगे गिफ्ट रखता था।महंगे मोबाइल फोन से लेकर एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन तक गिफ्ट किये जाते थे।जिससे बाद में उस व्यक्ति से अपना काम निकाला जा सके।पुलिस अब आरोपियों के बाकी साथियों की भी जल्द गिरफ्तारी करेगी।गलत तरीके से कमाई गई धन दौलत को भी पुलिस जल्द लीगल प्रोसेस के तहत जब्त कर सकती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story