×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad Crime News: प्रेमिका के घर में दफन मिली गुमशुदा प्रेमी की लाश, हत्या के बाद हुई थी जलाने की कोशिश

प्यार की कीमत अक्सर प्रेमी-प्रेमिका को चुकानी पड़ती है। ऐसा ही सनसनीखेज मामला गाजीपुर से सामने आया है।

Bobby Goswami
Published on: 17 Aug 2021 1:38 PM GMT
lover murdered
X

मृतक युवक की फाइल तस्वीर

Ghaziabad Crime News: प्यार की कीमत अक्सर प्रेमी-प्रेमिका को चुकानी पड़ती है। ऐसा ही सनसनीखेज मामला गाजीपुर से सामने आया है। जहां प्रेमी की लाश प्रेमिका के बेडरूप से बरामद हुई है। एक युवक को उसके परिवार वाले यहां वहां तलाश रहे थे। लेकिन युवक नहीं मिल पा रहा था। बाद में पता चला कि युवक की लाश प्रेमिका के बैडरूम में दफन है। यह सनसनीखेज मामला मुरादनगर इलाके का है। प्रेमिका के घर से प्रेमी की लाश बरामद कर ली गई है, जो बेडरूम में दफन की गई थी।

बताया जा रहा है कि मुरसलिम नाम का युवक पिछले कई दिनों से लापता था, जो मुरादनगर का रहने वाला था। उसके परिवार ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने गायब होने के पी​छे एक युवती पर शक जाहिर किया था। लेकिन आरोप है कि पुलिस ने शुरू में कार्रवाई नहीं की। इस दौरान आज जब पुलिस को युवक की आखिरी लोकेशन मिली तो प्रेमिका के घर की थी। इस पर पुलिस जब युवती के घर पहुंची तो वहां पर तलाशी की गई। जहां लाश दफन पाई गई। युवती के परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद लाश को जलाने की कोशिश की गई थी।

प्रेम प्रसंग के मामले में हुई हत्या

पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के मामले में हुई है। आगे की जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस सनसनीखेज मामले को जिसने भी सुना है वह हैरान है। कैसे एक प्रेमिका के घर पर उसके प्रेमी की लाश बरामद हुई। सवाल यही है कि आखिरकार यह हत्या किसने की? क्या इसमें प्रेमिका खुद भी शामिल है या फिर उसके परिवार ने रिश्ते से ऐतराज की वजह से इस हत्या को अंजाम दिया होगा? जांच के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story