×

Ghaziabad: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े बागपत के फाइनेंसर को गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद में युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Ghaziabad firing) की। जिसमें युवक की मौत हो गई।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Dec 2021 9:02 AM GMT
Aligarh Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्कम तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Ghaziabad: गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र (Loni police station) के डीएलएफ चौकी इलाके में बाइक से जा रहे युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Ghaziabad firing) की। जिसमें युवक की मौत हो गई। सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय की मानें, तो मृतक का नाम विकास है, जोकि बागपत का रहने वाला है। विकास मोटरसाइकिल से जा रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अस्पताल में विकास में दम तोड़ दिया।


हालांकि विकास के दोस्त अमित भाटी की माने तो 8 से 10 राउंड बदमाशों ने फायरिंग की थी। मृतक विकास के सिर पर भी गोली लगी है। हालांकि पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है। इस घटना से इलाके (Ghaziabad News) में दहशत का माहौल है।

गोलियों की तड़तड़ाहट आहट से गूंजा लोनी

जिस समय वारदात हो रही थी उस समय लोगों ने कई राउंड गोलियां की आवाज सुनी। जिससे जाहिर तौर पर लोगों के बीच दहशत का माहौल हो गया। क्योंकि मामला लोनी में डीएलएफ कॉलोनी के पास का है, जो एक व्यस्त इलाका है। इसलिए भीड़ भी लग गई, लेकिन भीड़ में से किसी की भी हिम्मत नहीं हो पाई कि वह शोर तक मचा पाए।


हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले हैं। जिसमें बदमाशों का सुराग मिलने की बात कही जा रही है। माना जा रहा है कि बदमाश दिल्ली की तरफ फरार हुए होंगे। दूसरा रास्ता बदमाशों के भागने का बागपत भी हो सकता है। जिस तरह से दिनदहाड़े वारदात अंजाम दी गई उझसे कहीं ना कहीं पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

पुरानी रंजिश में वारदात

पुलिस को शक है, कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात अंजाम दी गई है। क्योंकि वारदात अंजाम देने के तरीके से साफ है, कि बदमाशों का मकसद युवक की हत्या करना था। किसी लूटपाट का इरादा यहां नजर नहीं आता है। एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर बदमाश इस बात को सुनिश्चित कर लेना चाहते थे कि विकास की मौत हो गई है।

विकास के परिवार को सूचना किया गया है। मौके पर विकास के परिवार के लोग भी पहुंच गए हैं। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लोनी का इलाका दिल्ली से सटा हुआ है और दिल्ली से सटे इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से पुलिस के लिए भी बदमाशों को पकड़ना बेहद बड़ी चुनौती है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story