×

Ghaziabad: तिरंगा यात्रा में AAP की टोपी पहनकर एंबुलेंस चला रहा ड्राइवर क्यों हुआ वायरल, संजय सिंह ने यूपी सरकार पर साधा जमकर निशाना

Ghaziabad News In Hindi: आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा आज गाजियाबाद में पहुंची। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी पहुंचे। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह यूपी की जनता को फिर से अपना वादा याद दिलाया और यूपी सरकार पर निशाना साधा।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Dec 2021 12:48 PM GMT
Ghaziabad: तिरंगा यात्रा में AAP की टोपी पहनकर एंबुलेंस चला रहा ड्राइवर क्यों हुआ वायरल, संजय सिंह ने यूपी सरकार पर साधा जमकर निशाना
X

Ghaziabad: आम आदमी पार्टी यूपी (Aam Aadmi Party UP) में भी चुनाव (UP Election 2022) से पहले पूरी जोर आजमाइश कर रही है। इस दौरान जगह-जगह जनसभाएं और तिरंगा यात्रा को निकाला जा रहा है। गाजियाबाद (Ghaziabad) में इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संजय सिंह (Leader Sanjay Singh) पहुंचे। दरअसल वह एक तिरंगा संकल्प यात्रा (tiranga sankalp yatra) में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने जमकर यूपी बीजेपी (BJP UP) पर आरोप लगाए। वहीं, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तिरंगा यात्रा (AAP Tiranga Sankalp Yatra) के दौरान एक एंबुलेंस काफी सुर्खियों में बनी रही। क्योंकि एंबुलेंस का ड्राइवर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की टोपी पहनकर एंबुलेंस चला रहा था। जबकि एंबुलेंस में कोई मरीज भी नहीं था। एंबुलेंस का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद सवाल उठ रहे हैं।


संजय सिंह ने यूपी की जनता को फिर से याद दिलाया वादा

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (AAP Rajya Sabha MP Sanjay Singh) यूपी की पूरी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उन्होंने गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी में आयोजित तिरंगा यात्रा (tiranga sankalp yatra) के बाद यूपी की जनता को फिर से अपना वादा याद दिलाया। उन्होंने कहा कि अगर यूपी में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार आती है, तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और नौजवानों को रोजगार भी दिया जाएगा। वहीं, किसानों को आकर्षित करने के लिए उन्होंने कहा कि गन्ने का सही मूल्य किसानों को दिया जाएगा।


भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यूपी सरकार पर लगाए आरोप

वहीं, उन्होंने यूपी सरकार (UP Government) को जमकर कोसा। संजय सिंह कहा कि मौजूदा यूपी बीजेपी के राज में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। व्यापारियों को भी डर लगता है। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी यूपी सरकार पर आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यूपी में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार आती है तो भ्रष्टाचार के मामलों पर पूरी तरह से नकेल कसी जाएगी।

उन्होंने कहा आने वाले दिनों में रामपुर, बिजनौर, मथुरा, नोएडा आदि में आम आदमी पार्टी सभा (Aam Aadmi Party Sabha) करने जा रही है। यूपी को बताया जाएगा कि दिल्ली का केजरीवाल मॉडल कैसे यूपी में, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा लाने की तैयारी कर रही है। इसलिए मांग की जाएगी कि यूपी वाले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर भरोसा करके उनकी सरकार बनवाएं।


तिरंगा यात्रा में एंबुलेंस पर सवाल

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की संकल्प यात्रा (tiranga sankalp yatra) का मकसद पूरी यूपी तक अपनी बात पहुंचाना रहा। संजय सिंह (AAP Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने कहा कि तिरंगा यात्रा के माध्यम से शहीद सपूतों को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। वहीं, इस दौरान एक एंबुलेंस भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही। तिरंगा यात्रा (tiranga sankalp yatra) के दौरान जब जाम लग गया तो उसके बीच एक एंबुलेंस नजर आई, जिसके ड्राइवर ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की टोपी लगा रखी थी। एंबुलेंस में मरीज की बजाय कुछ पैकेट भरे हुए दिखाई दिए। ड्राइवर से जब पूछा गया तो उसने कहा कि पीने का पानी बांटने के लिए एंबुलेंस में लाया गया है।


वहीं, लोगों ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस का ड्राइवर नशे में है। उसने सीट बेल्ट भी नहीं लगा रखी थी। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सवाल उठ रहा है कि क्या आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तिरंगा यात्रा (tiranga sankalp yatra) में एंबुलेंस का इस्तेमाल प्राइवेट काम के लिए किया गया? हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अगर किसी तरह की जांच होती है, तभी पता चल पाएगा कि वाकई एंबुलेंस तिरंगा यात्रा (tiranga sankalp yatra) में शामिल थी या फिर ड्राइवर ने नशे में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की टोपी लगाकर यह काम किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story